DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Toyota ने लॉन्च किया Etios प्लेटिनम एडिशन, कीमत है आपके बजट में

टोयोटा इटियॉस प्लेटिनम

टोयोटा ने इटियॉस सेडान का प्लेटिनम एडिशन लॉन्च किया है। इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.84 लाख रूपए और डीज़ल वेरिएंट की कीमत 8.94 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। प्लेटिनम एडिशन को वीएक्स वेरिएंट पर तैयार किया गया है। यह स्टैंडर्ड वेरिएंट से करीब 15000 रूपए महंगी है। इसका मुकाबला हुंडई वरना, होंडा सिटी और मारूति सियाज़ से होगा।

टोयोटा इटियॉस प्लेटिनम

कारदेखो.कॉम के अनुसार टोयोटा इटियॉस प्लेटिनम एडिशन को नए फैंटम ब्राउन कलर में उतारा गया है। इस में पर्ल व्हाइट और सिल्वर कलर का विकल्प भी रखा गया है। सबसे बड़ा बदलाव केबिन में हुआ है। केबिन में ड्यूल-टोन आर्टिफिशियल लैदर सीटें दी गई हैं। इसके अलावा रियर आर्मरेस्ट को भी नए सिरे से डिजायन किया गया है। इस में नया 6.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो ऑक्स-इन, यूएसबी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इस में वॉइस रिकॉगनिशन और रिमोट कंट्रोल की सुविधा भी दी गई है। एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो की चाहत रखने वालों को ये निराश कर सकती है।

प्लेटिनम एडिशन में मौजूदा मॉडल वाले पेट्रोल और डीज़ल इंजन दिए गए हैं। पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगा है, जो 89 पीएस की पावर और 132 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वेरिएंट में 1.4 लीटर डी-4डी इंजन लगा है, जो 68 पीएस की पावर और 170 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़े हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Toyota launches Etios Platinum Edition the price is in your budget