फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोकितनी होगी टोयोटा माइल्ड-हाइब्रिड हाई राइडर की कीमत? अगले महीने होगा ऐलान

कितनी होगी टोयोटा माइल्ड-हाइब्रिड हाई राइडर की कीमत? अगले महीने होगा ऐलान

टोयोटा हाई राइडर का मैनुअल गियरबॉक्स के साथ टॉप-स्पेक माइल्ड-हाइब्रिड वैरिएंट भी ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) के साथ आएगा। टोयोटा हाई राइडर में चार मोड ऑटो, स्पोर्ट, स्नो और लॉक और हिल-डिसेंट कंट्रोल मिलते ह

कितनी होगी टोयोटा माइल्ड-हाइब्रिड हाई राइडर की कीमत? अगले महीने होगा ऐलान
Tejeshwarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 05:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाई राइडर के बचे हुए माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट की कीमतों का ऐलान अक्टूबर की शुरुआत में किया जाएगा। इस महीने की शुरुआत में स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड वेरिएंट (15.11 लाख-18.99 लाख रुपये) और टॉप-स्पेक माइल्ड-हाइब्रिड ऑटोमैटिक वेरिएंट (17.09 लाख रुपये) की कीमतों की घोषणा की गई थी।

टोयोटा हाई राइडर की कीमत का ऐलान मारुति सुजुकी के 26 सितंबर को ग्रैंड विटारा की कीमतों की घोषणा के बाद होगी। हाई राइडर के माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट में Maruti Suzuki का 1.5-लीटर K15C इंजन है, जो Brezza, XL6 और Ertiga को भी पावर देता है। 

टोयोटा हाई राइडर का मैनुअल गियरबॉक्स के साथ टॉप-स्पेक माइल्ड-हाइब्रिड वैरिएंट भी ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) के साथ आएगा। टोयोटा हाई राइडर में चार मोड ऑटो, स्पोर्ट, स्नो और लॉक और हिल-डिसेंट कंट्रोल मिलते है।

हाई राइडर का डैशबोर्ड Toyota Glanza और Maruti Suzuki Baleno, Brezza के लेआउट की तरह ही है। टोयोटा ने माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट के लिए ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम का ऑप्शन चुना है, जबकि स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड वेरिएंट को ब्लैक एंड ब्राउन स्कीम मिलती है।

हाई राइडर की माइल्ड-हाइब्रिड पावरट्रेन चार ट्रिम्स ऑप्शन ई, एस, जी और वी में आती है जबकि स्ट्रांग-हाइब्रिड पावरट्रेन एस, जी और वी ट्रिम्स में आती है।

epaper