फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोTork Kratos इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लॉन्च, मात्र 999 रुपए में ऐसे करें बुकिंग, देखें डिटेल्स

Tork Kratos इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लॉन्च, मात्र 999 रुपए में ऐसे करें बुकिंग, देखें डिटेल्स

Tork Motors ने बुधवार को भारत में नई Kratos इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की घोषणा की। बैटरी से चलने वाली नई मोटरसाइकिल की कीमत 1.02 लाख रुपए है। कंपनी ने इस बाइक को 2 वर्जन - Kratos और Kratos R में पेश...

Tork Kratos इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लॉन्च, मात्र 999 रुपए में ऐसे करें बुकिंग, देखें डिटेल्स
Tejeshwarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 26 Jan 2022 03:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Tork Motors ने बुधवार को भारत में नई Kratos इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की घोषणा की। बैटरी से चलने वाली नई मोटरसाइकिल की कीमत 1.02 लाख रुपए है। कंपनी ने इस बाइक को 2 वर्जन - Kratos और Kratos R में पेश किया गया है। कंपनी ने आज से इलेक्ट्रिक बाइक के लिए बुकिंग को भी शरू कर दिया है। इनकी डिलीवरी इस साल अप्रैल तक शुरू की जाएगी। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर केवल 999 रुपये देकर इस मोटरसाइकिल को बुक करवा सकते हैं। 

tork kratos electric bike launched in india price booking range

नई Tork Kratos EV को चरणबद्ध तरीके से पूरे भारत में उपलब्ध कराया जाएगा। शुरुआती चरण में इसे पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई और दिल्ली जैसे प्रमुख भारतीय शहरों में लॉन्च किया जाएगा। जबकि दूसरे चरण में मोटरसाइकिल को और शहरों में ले जाया जाएगा।

रेंज

मोटरसाइकिल में 48V के साथ IP67-रेटेड 4 Kwh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है। इसकी IDC रेंज 180 किमी है जबकि रियल वर्ल्ड रेंज 120 किमी है। इसे 100 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के लिए रेट किया गया है। इसमें कंपनी ने एक्सियल फ्लक्स टाइप इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है जिसकी टॉप पावर 7.5 किलोवाट और पीक टॉर्क 28 एनएम है। कंपनी का दावा है कि यह शुरुआती 0-40 किमी प्रति घंटे की स्पीड को 4 सेकंड में हासिल कर ली जाती है। हाई-स्पेक Kratos R में ज्यादा पावरफुल मोटर मिलती है जो 9.0 Kw/38 Nm देती है और स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले में इसकी टॉप स्पीड 105 kmph है।

फीचर्स, कलर ऑप्शन

Kratos R मोटरसाइकिल में फास्ट चार्जिंग के अलावा कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे जियोफेंसिंग, फाइंड माई व्हीकल फीचर, मोटरवॉक असिस्ट, क्रैश अलर्ट, वेकेशन मोड, ट्रैक मोड  के साथ-साथ स्मार्ट चार्ज एनालिसिस मिलता है। इसका स्टैंडर्ड मॉडल केवल एक व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा वहीं हायर मॉडल सफेद, नीले, लाल और काले जैसे ऑप्शन के साथ आता है।
 

epaper