Hindi Newsऑटो न्यूज़This Skoda Dealer Delivered 125 Units Of Slavia Sedan In One Day

गजब! ग्राहकों ने इस डीलर की कर दी चांदी, एक दिन में इस कार की 125 यूनिट खरीद लीं

एक दिन में कोई डीलर कितनी कार बेच सकता है। 20.. 30.. 50 या बहुत ज्यादा हुआ तो 100। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि तमिलनाडु के एक स्कोडा डीलर ने एक ही दिन में 125 यूनिट सिर्फ स्कोडा स्लाविया की बेच दीं।

गजब! ग्राहकों ने इस डीलर की कर दी चांदी, एक दिन में इस कार की 125 यूनिट खरीद लीं
Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 23 June 2022 11:04 AM
हमें फॉलो करें

एक दिन में कोई डीलर कितनी कार बेच सकता है। 20.. 30.. 50 या बहुत ज्यादा हुआ तो 100। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि तमिलनाडु के एक स्कोडा डीलर ने एक ही दिन में 125 यूनिट सिर्फ स्कोडा स्लाविया की बेच दीं। इस कारनामे को कोयंबटूर के SGA Cars ने अंजाम दिया। हालांकि, एक दिन में सबसे ज्यादा गाड़ी बेचने का ये रिकॉर्ड नहीं है। स्कोडा ने अपनी न्यू स्लाविया सेडान को हाल ही में लॉन्च किया है। इस लग्जरी सेडान की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.69 लाख रुपए है। टाटा मोटर्स और वॉक्सवैनग डीलरशिप एक दिन में 150 यूनिट बेच कर चुके हैं।

लग्जरी और कई एडवांस्ड फीचर्स से लैस स्लाविया

>> इस कार को मल्टीपल कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसके फ्रंट में हेक्सागोनल ग्रिल, L-शेप के LED DRL के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और क्रोम सराउंड के साथ फॉग लैंप्स मिलते हैं। साइड में आपको लंबे व्हील बेस के साथ 16 इंच के अलॉय व्हील, फ्रंट फेंडर पर ‘SKODA' की बैजिंग और ऑटो-फोल्ड फ़ंक्शन के साथ ORVMs मिलते हैं। पीछे की तरफ स्प्लिट डिजाइन के साथ LED टेललैंप्स मिलते हैं। बूट लिड के ठीक बीच में ‘SKODA' की बैजिंग दी गई है। 

>> इसका 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर TSI इंजन 115 bhp की पावर और 178 Nm का टार्क जेनरेट करता है। जबकि सेडान का 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर TSI पेट्रोल इंजन 150 bhp की पावर और 250 Nm का टार्क जेनरेट करता है। पहले इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। जबकि दूसरा इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। 

>> स्कोडा स्लाविया का इंटीरियर काफी फीचर लोडेड है। इस सेडान में 8-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके अलावा वायरलेस चार्जिंग पैड, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट, ऑटो डिमिंग IRVM, कीलेस एंट्री, और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। 

>> इसमें 10 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट मिलता है। यह डैशबोर्ड इंटीग्रेटेड डिस्प्ले स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आती है और एंड्रॉयड ऑटो और एपल कार प्ले सपोर्ट करता है। इसमें Gaana, BBC और Audiobook जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल मिलते हैं। यह Skoda के हाई-परफॉर्मेंस स्पीकर सिस्टम से जुड़ा है, जिसमें 8 स्पीकर और एक सबवूफर शामिल हैं।

>> ये सेडान कार उन लोगों को पसंद आ रही है, जिन्हें ज्यादा कंफर्ट और बूट स्पेस चाहिए। स्कोडा स्लाविया में कंपनी ने 521 लीटर का बूट स्पेस दिया है। लेकिन अगर आप रियर सीट्स को फोल्ड कर दें तो बूट स्पेस बढ़कर 1050 लीटर का हो जाता है, जो आपकी पूरी फैमिली के लिए कम नहीं पड़ेगा।

ऐप पर पढ़ें