Hindi Newsऑटो न्यूज़This pink auto rickshaw modified as convertible car is breaking the internet know its all details

ये है ऑटो की 'रोल्स रॉयस', सनरूफ जैसे कई कमाल के फीचर्स; क्रिएटिविटी ऐसी कि वीडियो देख बोलेंगे यही खरीद लेता हूं!

एक ऑटो इस समय इंटरनेट पर बवाल मचा रही है। यह ऑटो की 'रोल्स रॉयस' सनरूफ जैसे कई कमाल के फीचर्स से लैस है। इसकी क्रिएटिविटी ऐसी कि अगर आप यह वीडियो देख लेते हैं, तो आप भी बोलेंगे कि यही खरीद लेता हूं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 March 2023 04:16 PM
हमें फॉलो करें

एक गुलाबी ऑटो रिक्शे का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे एक कार में मोडिफाई कर दिया गया है। इसमें एक सनरूफ भी लगी हुई है, जो आसानी से फोल्ड हो जाती है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में इस अनोखे ऑटो रिक्शा का वीडियो autorikshaw_kerala द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में ऑटो रिक्शे का मालिक इसके बेहतरीन फीचर्स को शो करते नजर आ रहा है। ऑटो रिक्शे की छत को एक बटन के प्रेस से पीछे हटाया जा सकता है। इसकी आलीशान सीट्स को भी पिंक कलर में रंगा गया है।

यह भी पढ़ें- रॉयल एनफील्ड के लिए वरदान बन गई है ये बाइक, क्रेज ऐसा की लोग इसकी कीमत भी नहीं देखते! सस्ती हंटर भी इससे ज्यादा नहीं बिक रही!

ऑटो रिक्शे में क्रिएटिविटी

ऑटो रिक्शे की सफेद और पिंक सीट्स काफी प्रीमियम फील देती हैं। इस ऑटो रिक्शे को देखकर लगता है कि कम संसाधन में किस तरह से क्रिएटिविटी की जा सकती है। इससे पता चलता है कि लोग जुगाड़ से किफायती दाम में भी कई बेहतरीन फीचर्स लगा सकते हैं।

ऑटो की रोल्स रॉयस

इस खबर को लिखे जाने तक इस वीडियो को लगभग 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट किया है। एक शख्स ने इस पर कमेंट कर लिखा है कि यह ऑटो की रोल्स रॉयस है। कुछ अन्य कमेंट्स भी हैं, जिनमें इसे "ऑटो रॉयस", "ए क्लास ऑटो", "ऑटो कॉपर" और "द कवर्टिबल दैट आई कैन अफोर्ड" बताया जा रहा है।

ऑटो रिक्शे की छत पर लगाया छोटा सा बगीचा

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब किसी व्यक्ति ने ऑटो रिक्शा के साथ कुछ क्रिएटिव किया है। दिल्ली में पिछले साल गर्मी में एक ऑटो चालक ने अपने क्रिएटिव मोडिफिकेशन के साथ लोगों का दिल जीत लिया था। ऑटो मालिक ने गर्मी के मौसम में यात्रियों को ठंडा रखने के लिए ऑटो रिक्शा की छत पर एक छोटा सा बगीचा बना दिया था।

गर्मी के दिनों में दिल्ली का तापमान 45 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है। इसलिए, ऑटो के ऊपर लगी झाड़ियों, फसलों और फूलों की 20 से अधिक किस्मों को काफी सराहा गया था, जो आने-जाने वाले राहगीरों को 'चलते बगीचे' के साथ रुकने और तस्वीरें लेने के लिए अट्रैक्ट करता है। दिल्ली की गर्मी को मात देने के लिए ऑटो में दो मिनी कूलर और पंखे भी लगे हैं।

ऐप पर पढ़ें