Hindi Newsऑटो न्यूज़Tata Tigor Buzz Limited Edition Captured in Camera

टाटा Tigor Buzz लिमिटेड एडिशन की तस्वीरें कैमरे में हुईं कैद

टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी लोकप्रिय सेडान टिगॉर का लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने वाली है। इसे टिगॉर बज्ज नाम से उतारा जाएगा। टिगॉर बज्ज लिमिटेड एडिशन को हाल ही में एक डीलरशिप पर देखा गया है। सूत्रों के...

टाटा Tigor Buzz लिमिटेड एडिशन की तस्वीरें कैमरे में हुईं कैद
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 7 June 2018 06:27 PM
हमें फॉलो करें

टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी लोकप्रिय सेडान टिगॉर का लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने वाली है। इसे टिगॉर बज्ज नाम से उतारा जाएगा। टिगॉर बज्ज लिमिटेड एडिशन को हाल ही में एक डीलरशिप पर देखा गया है। सूत्रों के अनुसार टिगॉर बज्ज लिमिटेड एडिशन को 7 जून 2018 को लॉन्च किया जाएगा।

Tata Tigor Buzz

cardekho.com के अनुसार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरों पर ध्यान दें, तो टिगॉर बज्ज में कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाते हैं। इस में ब्लैक रूफ, ब्लैक ओआरवीएम और पीछे की तरफ बज्ज बैजिंग दी गई है। केबिन में नज़रें दौड़ाएं तो यहां बदलाव के तौर पर एसी वेंट पर रेड हाइलाइटर दिए गए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि बज्ज एडिशन में रेड हाइलाइटर वाली ग्रिल, व्हील कवर और नई फेब्रिक सीट भी दी जा सकती है।

Tata Tigor Buzz

कयास लगाए जा रहे हैं कि बज्ज एडिशन, टिगॉर के एक्सटी वेरिएंट पर बेस होगा। इस में एक्सटी वेरिएंट वाले फीचर दिए जा सकते हैं। बज्ज एडिशन के बाहरी शीशों पर एलईडी टर्न इंडिकेटर्स का अभाव है, जबकि यह फीचर एक्सटी वेरिएंट में दिया गया है।

Tata Tigor Buzz

यह एक लिमिटेड एडिशन है, ऐसे में इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा। इस में रेग्यूलर मॉडल वाले पेट्रोल और डीज़ल इंजन, 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएंगे।

कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह एक्सटी वेरिएंट से करीब 16-22 हजार रूपए महंगी हो सकती है। टिगॉर एक्सटी पेट्रोल की कीमत 5.56 लाख रूपए और टिगॉर एक्सटी डीज़ल की कीमत 6.64 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

 

    ऐप पर पढ़ें