DA Image
हिंदी न्यूज़ › ऑटो › लॉन्च से पहले डीलरशिप पर खड़ी दिखी Tata Tiago NRG, सामने आए फीचर्स
ऑटो

लॉन्च से पहले डीलरशिप पर खड़ी दिखी Tata Tiago NRG, सामने आए फीचर्स

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Sat, 31 Jul 2021 03:23 PM
लॉन्च से पहले डीलरशिप पर खड़ी दिखी Tata Tiago NRG, सामने आए फीचर्स

टाटा मोटर्स 4 अगस्त को नई हैचबैक कार Tata Tiago NRG लॉन्च करने वाली है। यह कंपनी की टाटा टियागो का स्पोर्टी वर्जन होगी और पिछले साल लॉन्च हुए फेसलिफ्ट मॉडल पर आधारित होगी। नई टाटा टियागो एनआरजी डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हो गई है। डीलरशिप पर खड़े इस मॉडल की तस्वीरें भी लीक हुई है, जिससे कार के अधिकतर फीचर्स सामने आ गए हैं। 

ऐसा होगा कार का लुक
तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कार ब्लैक और व्हाइट पेंट स्कीम में मौजूद है। इसमें चारों ओर ब्लैक क्लैडिंग के साथ बॉडी किट और रियर बंपर में सिल्वर स्किड प्लेट दी गई है। इसमें रूफ रेल, ब्लैक ORVM, ब्लैक-आउट बी-पिलर्स और ब्लैक-आउट सी-पिलर्स के साथ एक ब्लैक रूफ मिलता है। कार में 5-स्पोक ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स का एक नया सेट भी दिया गया है। अलॉय व्हील्स भी डुअल-टोन कलर में हैं। 

यह भी पढ़ें: डीजल मॉडल जितनी हुई इस इलेक्ट्रिक कार की डिमांड, मिलती है 300KM तक की रेंज

ऐसा होगा इंटीरियर
इंटीरियर की बात करें तो Tiago NRG में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा, जो एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ आ सकता है। बढ़िया साउंड के लिए Harman के स्पीकर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, पार्किंग सेंसर के साथ रियर व्यू कैमरा, मैनुअल एयर-कंडीशनर, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर और रियर व्यू कैमरा भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: कन्फर्म: Hyundai भारत के लिए तैयार कर रही है सस्ती इलेक्ट्रिक कार, कीमत होगी बस इतनी

इंजन में नहीं होगा बदलाव
टाटा टियागो NRG वेरिएंट में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया जाएगा। इसमें स्टैंडर्ड टियागो की तरह 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन ही मिलेगा। यह इंजन 85 बीएचपी की पावर और 113 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स शामिल होगा।

(फोटो: TeamBHP)

संबंधित खबरें