Hindi NewsAuto NewsTata Tiago and Tigor waiting period in November revealed check its all details here

टाटा टियागो और टिगोर खरीदने जा रहे लोगों के लिए आई जरूरी खबर, दोनों कारों के वेटिंग का भी हुआ खुलासा

नवंबर 2023 में टाटा टियागो और टिगोर खरीदने वाले लोगों के लिए यह काफी जरूरी खबर है, क्योंकि आज हम यहां इन दोनों कारों के वेटिंग पीरियड का खुलासा करने जा रहे हैं। आइए इनका वेटिंग पीरियड जानते हैं।

टाटा टियागो और टिगोर खरीदने जा रहे लोगों के लिए आई जरूरी खबर, दोनों कारों के वेटिंग का भी हुआ खुलासा
Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 04:27 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय बाजार में टाटा की कारें सेफ्टी के भरोसे पर बिकती हैं। टाटा की कई कारें इस समय डिमांड में हैं। यही वजह है कि टाटा की कारों का वेटिंग पीरियड लगातार बढ़ता जा रहा है। अगर आप टाटा टियागो या टिगोर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको इसका वेटिंग पीरियड जरूर जान लेना चाहिए। ये दोनों मॉडल पेट्रोल और सीएनजी पावरट्रेन विकल्पों के साथ आते हैं। टियागो सीएनजी पर सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड चल रहा है। आइए इन दोनों कारों के वेटिंग पीरियड के बारे में जरा विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें- कुछ ही दिन में 1,000 लोगों ने खरीद ली हुंडई की ये इलेक्ट्रिक SUV, 631 किमी. तक दौड़ती है ये कार; 18 मिनट में 80% चार्ज

टाटा टियागो

टाटा की एंट्री-लेवल हैचबैक टियागो पांच वैरिएंट्स XE, XT (O), XT, XT रिदम और XZ प्लस में उपलब्ध है। टियागो के पेट्रोल वैरिएंट को बुक करने की योजना बना रहे ग्राहकों को डिलीवरी के लिए 3 से 4 सप्ताह तक इंतजार करना होगा। दूसरी ओर सीएनजी वैरिएंट पर वर्तमान में 6 से 8 सप्ताह का वेटिंग पीरियड चल रहा है।

टाटा टिगोर

टाटा टिगोर (Tata Tigor) 5 वैरिएंट्स XE, XM, XZ, XZ Plus और XZ Plus लेदरेट पैक में उपलब्ध है, जबकि मानक पेट्रोल वैरिएंट में तीन से चार सप्ताह का वेटिंग पीरियड है। सीएनजी वैरिएंट पर बुकिंग के दिन से दो से चार सप्ताह का वेटिंग चल रहा है।

इंजन पावरट्रेन

दोनों मॉडल 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन से लैस हैं, जो 5-स्पीड मैनुअल और एक AMT यूनिट से जुड़ा है। चुनिंदा वैरिएंट में केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कंपनी-फिटेड सीएनजी किट का ऑप्शन भी मिलता है।

दोनों कारों की कीमत?

भारत में टियागो की कीमत 6 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये से शुरू होती है। वहीं, टिगोर वर्तमान में 6.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर बिक्री पर है।

ऐप पर पढ़ें