Hindi Newsऑटो न्यूज़Tata Safari offers on 100 percent finance Loan scheme by SBI Yono Bank Here is Price features detail

नई Tata Safari खरीदने का शानदार मौका, ये बैंक कर रहा है 100% फाइनेंस, जानें क्या है स्कीम

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors ने हाल ही में अपनी नई Tata Safari एसयूवी को पेश किया है। बीते 4 फरवरी से इस एसयूवी की आधिकारिक बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार...

Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 7 Feb 2021 09:54 PM
हमें फॉलो करें

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors ने हाल ही में अपनी नई Tata Safari एसयूवी को पेश किया है। बीते 4 फरवरी से इस एसयूवी की आधिकारिक बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी नई सफारी पूरी तरह से बाजार में उतरने को तैयार है, लेकिन इससे पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) इस एसयूवी को खरीदने के लिए शानदार स्कीम लेकर आई है। 


नई Tata Safari कंपनी द्वारा बीते ऑटो एक्सपो में पेश की गई Gravitas ही है, जिसे कंपनी ने सफारी नाम दिया है। इस एसयूवी को अवार्ड विनिंग IMPACT 2.0 डिजाइन लैंग्वेज और Omega ऑर्किटेक्चर पर तैयार किया गया है। कंपनी ने इसमें नए डिजाइन के ग्रिल के साथ स्टेप्ड रूफ और आकर्षक टेलगेट्स दिए हैं जो कि इसे अल्ट्रा प्रीमियम लुक देते हैं। 


यह भी पढें: ड्राइविंग लाइसेंस (DL) बनवाना हुआ और भी आसान, बस करना होगा ये काम

कंपनी ने नई Safari के इंटीरियर को प्रीमियम बनाने के लिए पूरी कोशिश की है। इसे Oyster White थीम पर सजाया गया है, इसके साथ इसमें एशवुड डैशबोर्ड भी दिया गया है। इसे खास पर एड्वेंचर और फन लविंग ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है। इस एसयूवी में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ही माउंटेड स्टीयरिंग व्हील और ट्चस्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। JBL के खास स्पीकर्स आपके सफर को और भी बेहतर बनाते हैं। 


इस SUV में कंपनी 2.0 लीटर की क्षमता का दमदार Kryotec टर्बो डीजल इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 170hp की पावर जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया जाएगा। कंपनी भविष्य में इसे फोर व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ भी बाजार में लांच कर सकती है। 


क्या है बैंक की स्कीम: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया इस एसयूवी की खरीद पर शत प्रतिशत (100%) फाइनेंस की सुविधा दे रहा है। इतना ही नहीं, इस दमदार एसयूवी को फाइनेंस करवाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी होगी। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को SBI के आधिकारिक Yono मोबाइल एप से एसयूवी की बुकिंग करनी होगी। इसके अलावां इस बुकिंग पर बैंक 0.25 फीसदी का ब्याज रेट में डिस्काउंट भी देगा। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर दी है। 

ऐप पर पढ़ें