Hindi Newsऑटो न्यूज़Tata ne Harrier ks sath pesh kiya 5 saal unlimited km warranty package

टाटा ने हैरियर के साथ पेश किया 5-साल/अनलिमिटेड किमी वारंटी का पैकेज

टाटा ने हैरियर एसयूवी के साथ नए एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज की शुरुआत की है। कंपनी ने इसे 'पेंटाकेयर पैकेज' नाम दिया है। इस अतिरिक्त वारंटी पैकेज की कीमत 25,960 रुपये है, जिसके द्वारा ग्राहक अपनी...

Praveen Sharma नई दिल्ली | लाइव हिन्दुस्तान टीम , Fri, 13 Sep 2019 05:57 PM
हमें फॉलो करें

टाटा ने हैरियर एसयूवी के साथ नए एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज की शुरुआत की है। कंपनी ने इसे 'पेंटाकेयर पैकेज' नाम दिया है। इस अतिरिक्त वारंटी पैकेज की कीमत 25,960 रुपये है, जिसके द्वारा ग्राहक अपनी हैरियर की वारंटी को कुल 5-साल/अनलिमिटेड किमी तक बढ़ा सकते हैं। हालांकि, इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को कार की खरीद के 90 दिनों के भीतर ही यह पैकेज लेना होगा। 

cardekho.com के मुताबिक,  टाटा हैरियर के साथ 2-साल/1 लाख किमी की स्टैंडर्ड वारंटी मिलती है। इस नए वारंटी पैकेज के साथ ग्राहक ज्यादा समय के लिए अपनी कार को सुरक्षा का कवच पहना सकेंगे। यह पैकेज इंजन, गियरबॉक्स, एयर कंडीशनिंग सिस्टम, फ्यूल सिस्टम और फ्यूल पंप आदि को कवर करता है। पेंटाकेयर पैकेज में 50,000 किमी तक क्लच और सस्पेंशन के रखरखाव की लागत भी शामिल है। वहीं, हैरियर के रेग्युलर वारंटी पैकेज में क्लच डिस्क का रिप्लेसमेंट शामिल नहीं होता है। 

टाटा हैरियर की वर्तमान में कीमत 13 लाख रुपये से 16.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। यह 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला एमजी हेक्टर, जीप कंपास, महिंद्रा एक्सयूवी500 और हुंडई ट्यूसॉन से है।    

ऐप पर पढ़ें