DA Image
हिंदी न्यूज़ › ऑटो › एक दिन, एक शहर, और टाटा मोटर्स ने खोल डाले एक साथ 8 शोरूम
ऑटो

एक दिन, एक शहर, और टाटा मोटर्स ने खोल डाले एक साथ 8 शोरूम

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Sat, 24 Jul 2021 09:14 PM
एक दिन, एक शहर, और टाटा मोटर्स ने खोल डाले एक साथ 8 शोरूम

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक साथ आठ नए शोरूम खोले हैं। कंपनी ने ऐसा रिटेल स्टोर बढ़ाने की अपनी योजना के तहत किया है। इन शोरूम पर इलेक्ट्रिक वाहनों समेत कंपनी के सभी पैसेंजर व्हीकल बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। टाटा मोटर्स ने कहा है कि अहमदाबाद एक तेजी से उभरता हुआ बाजार है और नए शोरूम का सीधा फायदा कंपनी की बिक्री पर दिखेगा। 

गुजरात में हुए कुल 57 शोरूम
कंपनी ने कहा कि ये शोरूम एसजी हाईवे, आश्रम रोड, अंबावाड़ी, गोटा, विजय चार रास्ता, मोटेरा, वस्त्रल और साणंद में खोले गए हैं, जो ग्राहकों को शानदार कस्टमर एक्सपीरियंस देंगे। टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा वित्त वर्ष 2020-21 में सालाना आधार पर 95 प्रतिशत की ग्रोथ के साथ टाटा मोटर्स गुजरात में तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड हैं। उन्होंने बताया कि इन नए शोरूम के साथ गुजरात में कंपनी के कुल 57 शोरूम हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:  मारुति सुजुकी की प्रीमियम कारों का जलवा, बिक गई 14 लाख से ज्यादा गाड़ियां

शैलेश चंद्र ने कहा कि "अब हम अग्रेसिव रिटेल एक्सपेंसन के जरिए प्रगति के अपने अगले फेज की तरफ बढ़ रहे हैं, जिससे हमारी कारों, यूटिलिटी व्हीकल और इलेक्ट्रिक व्हीकल की नई रेंज सभी के लिए उपलब्ध हो गई है। हम अहमदाबाद के कई अपमार्केट इलाकों में 8 नए शोरूम्स का एक साथ उद्घाटन करने के लिए उत्साहित हैं, जो हमें ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से मदद करेगा।"

यह भी पढ़ें: बिक्री में सबसे आगे निकली ये SUV, फीचर्स और लुक भी दमदार, कीमत 10 लाख से कम

हाल ही में लॉन्च किए डार्क एडिशन
बता दें कि Tata Motors ने हाल ही में नई डार्क रेंज लॉन्च की है। कंपनी ने भारत की सबसे सुरक्षित प्रीमियम हैचबैक कार ऑल्ट्रोज़, नेक्सॉन, हैरियर और देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली पैसेंजर इलेक्ट्रिक कार नेक्सॉन ईवी के नए डॉर्क एडिशन को बाजार में उतारा है। इन गाड़ियों में खास डार्क फ़िनिश, ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स डैशबोर्ड और प्रीमियम डार्क अपहोल्स्ट्री जैसे कई बदलाव किए गए हैं, जो कि इसे रेगुलर मॉडल से अलग बनाते हैं।

संबंधित खबरें