फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोगाड़ी में आग लगने की घटना के बाद टाटा मोटर्स का सबसे पहला बयान, जानें क्या कहा

गाड़ी में आग लगने की घटना के बाद टाटा मोटर्स का सबसे पहला बयान, जानें क्या कहा

टाटा मोटर्स ने अपनी गाड़ी में आग लगने के बाद पहला बयान जारी किया है। कंपनी ने नेक्सन में आग की घटना पर कहा कि वह हाल ही में मुंबई में एक नेक्सन इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) में आग लगने की घटना की जांच कर रही

गाड़ी में आग लगने की घटना के बाद टाटा मोटर्स का सबसे पहला बयान, जानें क्या कहा
Tejeshwarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 03:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

टाटा मोटर्स ने अपनी गाड़ी में आग लगने के बाद पहला बयान जारी किया है। कंपनी ने नेक्सन में आग की घटना पर कहा कि वह हाल ही में मुंबई में एक नेक्सन इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) में आग लगने की घटना की जांच कर रही है।

टाटा मोटर्स ने बयान में कहा कि हम हाल ही में वाहन में आग लगने से संबंधित घटना के तथ्यों का पता लगाने के लिए गहराई से जांच कर रहे हैं। हम अपनी कार्रवाई पूरी होने के बाद ही इस संबंध में विस्तृत जानकारी साझा करेंगे। इलेक्ट्रिक वाहन में आग लगने की घटना को सोशल मीडिया मंच पर व्यापक रूप से साझा किये जाने के बीच कंपनी ने यह बयान जारी किया है।

कंपनी ने कहा कि हम अपने वाहनों और ग्राहकों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। वाहन विनिर्माता ने कहा कि लगभग चार साल में यह पहली घटना है। इस दौरान अबतक 30,000 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों ने पूरे देश में संयुक्त रूप से 10 लाख किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की है।
     
दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहनों में बीते कुछ दिनों में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई है। ओला इलेक्ट्रिक, ओकिनावा ऑटोटेक और प्योर ईवी जैसे कई इलेक्ट्रिक दोपहिया विनिर्माताओं ने इन घटनाओं के चलते अपने बिचली चालित वाहनों को वापस मंगाया है। सरकार ने भी इन घटनाओं के मद्देनजर जांच के लिए एक समिति गठित की है। इसके साथ ही वाहन विनिर्माताओं को लापरवाही बरतने पर दंड की चेतावनी भी दी है।

epaper