Hindi NewsAuto NewsTata Car Discounts Diwali October 2022 Altroz Tiago Tigor Harrier Safa

दीवाली से पहले खरीद लो इस कंपनी की कार, इतने रुपए बच जाएंगे; बाद में महंगा पड़ेगा सौदा

दीवाली पर आप टाटा मोटर्स की कोई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब आपको 60 हजार रुपए तक का फायदा मिल जाएगा। कंपनी ने अक्टूबर और दीवाली को देखते हुए ये डिस्काउंट ऑफर पेश किया है।

दीवाली से पहले खरीद लो इस कंपनी की कार, इतने रुपए बच जाएंगे; बाद में महंगा पड़ेगा सौदा
Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 7 Oct 2022 03:01 PM
हमें फॉलो करें

Tata Cars Diwali October 2022 Discounts: दीवाली पर आप टाटा मोटर्स की कोई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब आपको 60 हजार रुपए तक का फायदा मिल जाएगा। कंपनी ने अक्टूबर और दीवाली को देखते हुए ये डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का फायदा अल्ट्रोज, टियागो, टिगोर, हैरियर और सफारी पर मिलेगा। ये डिस्काउंट पेट्रोल के साथ CNG मॉडल पर भी मिलेगा। ये बेनिफिट्स कैश और एक्सचेंज के तहत दिया जाएगा। ऑफर 31 अक्टूबर तक वैलिड रहेगा चलिए सबसे पहले आपको बताते हैं किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

टाटा अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज (Except DCA) पर 20 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इस पर 10 हजार का कैश डिस्काउंट और 10 हजार का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। 

टाटा टियागो के पेट्रोल (AMT) मॉडल पर 30 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इस पर 20 हजार का कैश डिस्काउंट और 10 हजार का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। 

टाटा अपनी छोटी हैचबैक टियागो के CNG मॉडल पर 30 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इस पर 20 हजार का कैश डिस्काउंट और 10 हजार का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। 

टाटा अपनी सेडान टिगोर के पेट्रोल मॉडल पर 30 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इस पर 20 हजार का कैश डिस्काउंट और 10 हजार का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। 

टाटा की सेडान टिगोर के CNG मॉडल पर 30 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इस पर 20 हजार का कैश डिस्काउंट और 10 हजार का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। 

टाटा अपनी लग्जरी SUV हैरियर और सफारी (Except KZR) पर 40 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। ये डिस्काउंट एक्सचेंज बोनस के तहत दिया जाएगा।

टाटा हैरियर और सफारी (KZR) SUV पर 60 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 20 हजार का कैश डिस्काउंट और 60 हजार का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

ऐप पर पढ़ें