DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   ऑटो  ›  बेहद कम खर्च में घर लाएं देश की सबसे सुरक्षित प्रीमियम हैचबैक कार, हर महीने देने होंगे महज 4,111 रुपये
ऑटो

बेहद कम खर्च में घर लाएं देश की सबसे सुरक्षित प्रीमियम हैचबैक कार, हर महीने देने होंगे महज 4,111 रुपये

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Ashwani Tiwari
Mon, 14 Jun 2021 03:55 PM
बेहद कम खर्च में घर लाएं देश की सबसे सुरक्षित प्रीमियम हैचबैक कार, हर महीने देने होंगे महज 4,111 रुपये

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपनी मशहूर प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz पर शानदार फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है। यदि आप भी कम खर्च में बेहतरीन फीचर्स से लैस कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है। ये देश की सबसे सुरक्षित हैचबैक कार है, ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस हैचबैक कार को 5 स्टार रेटिंग मिली है। 


कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार महज 4,111 रुपये के न्यूनतम मासिक किस्त (EMI) पर उपलब्ध है। 27 कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस इस की कीमत 5.79 लाख रुपये से लेकर 9.55 लाख रुपये के बीच है। ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ आती है और इसमें सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा गया है। 


tata altroz offer

कैसी है ये प्रीमियम हैचबैक कार: 


ये कार कुल 7 वेरिएंट्स और तीन अलग-अलग इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इसके पेट्रोल वर्जन में दो इंजन विकल्प दिए गए हैं, जिसमें 1.2 लीटर नेचुरल एस्पायर्ड (86PS की पावर और 113Nm का टॉर्क) और 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (110PS की पावर और 140Nm का टॉर्क) शामिल है। वहीं इसके डीजल वर्जन में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का इंजन दिया है जो कि 90PS की पावर और 200Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये सभी इंजन 5 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड DCT ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आते हैं। 


जहां तक फीचर्स की बात है तो इस कार में 7-इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम के साथ वॉयस कमांड, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमें क्लस्टर, एम्बीएंट लाइटिंग, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैँ। इस कार में सेफ़्टी का भी पूरा ख्याल रखा गया है, इसमें बतौर स्टैंडर्ड आपको डुअल फ्रंट एयरबैग के साथ ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर और रियर पार्किंग सेंसर्स मिलते हैं। 


tata altroz price

Tata Altroz को कंपनी ने बेहद ही आकर्षक लुक और डिजाइन दिया है। इसका पेट्रोल वेरिएंट सामान्य तौर पर 19 किलोमीटर और डीजल वेरिएंट 25 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देता है। बाजार में ये कार मुख्य रूप से मारुति बलेनो, हुंडई आई20 और होंडा जैज जैसी कारों को टक्कर देती है। 


नोट: यहां पर कार के ऑफर के बारे में जो बातें बताई गई हैं वो कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। इसके बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। इसके अलावा माइलेज मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं, रियल वर्ल्ड में इसमें भिन्नता संभव है। सामान्य तौर पर वाहन का माइलेज ड्राइविंग स्टाइल और रोड कंडिशन पर निर्भर करता है। 
 

संबंधित खबरें