DA Image
हिंदी न्यूज़ › ऑटो › ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आ रही नई हीरो Glamour 125 बाइक, सामने आए फीचर्स
ऑटो

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आ रही नई हीरो Glamour 125 बाइक, सामने आए फीचर्स

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Fri, 30 Jul 2021 05:58 PM
ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आ रही नई हीरो Glamour 125 बाइक, सामने आए फीचर्स

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में Hero Glamour XTec बाइक लॉन्च की है। अब कंपनी जल्द ही अपडेटेड Glamour 125 मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई टीज़र जारी किए हैं, जिसमें दिखाया गया है की 2021 Hero Glamour 125 में क्या कुछ नया मिलने जा रहा है। सबसे खास बात यह है कि बाइक में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलेगी। नए फीचर के अलावा, बाइक के लुक और इंजन में भी बदलाव देखने को मिलेगा। 

ऐसा होगा बाइक का लुक
टीज़र से पता लगता है कि नई हीरो ग्लैमर 125 में LED हेडलैंप, एच-शेप्ड DRL, नई ग्लॉस-ब्लैक पेंट स्कीम और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल समेत कई अपग्रेड मिल सकते हैं। इस डिजिटल डिस्प्ले में डायरेक्शन के साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए कॉल अलर्ट, गियर पोजिशन इंडिकेटर, समय और सर्विस रिमाइंडर मिलेंगे। कुल मिलाकर, नई ग्लैमर पहले से ज्यादा अपमार्केट दिखेगी। 

यह भी पढ़ें: सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए हो जाइये तैयार, देगी 240Km का ड्राइविंग रेंज और इस तारीख को होगी लॉन्च

इंजन की बात करें तो नई हीरो ग्लैमर 125 में पहले वाला ही 124.7cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा, जो 7500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम टॉर्क जेनरेट करेगा। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक ड्यूल शॉक एब्जॉर्बर का इस्तेमाल किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Royal Enfield फैंस के लिए खुशखबरी! Classic 350 लॉन्च के लिए है तैयार, तैस्वीरों में देखें कैसी है नई बाइक

क्या होगी कीमत
फिलहाल हीरो ग्लैमर 125 की कीमत 74,900 रुपये से शुरू (एक्स-शोरूम, दिल्ली) होती हैं। अपडेटेड वर्जन की कीमत में थोड़ा इजाफा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही कंपनी यह भी कोशिश करेगी कि नए मॉडल और Glamour XTec की कीमत (कीमत 78,900 रुपये) में पर्याप्त अंतर रहे। नई ग्लैमर 125 को अगस्त में लॉन्च किए जाने की संभावना है। 

संबंधित खबरें