Hindi NewsAuto Newsskoda cars will be expensive by January the price will increase by two per cent

जनवरी से महंगी होंगी इस कंपनी की कारें, दो फीसदी तक बढ़ेंगे दाम

अगर आप स्कोडा की कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो जल्दी कीजिए, स्कोडा नए साल से अपनी कारों के दाम बढ़ाने जा रही है। स्कोडा कारों के दाम दो फीसदी तक बढ़ेंगे। cardekho.com के मुताबिक, नई कीमतें एक...

जनवरी से महंगी होंगी इस कंपनी की कारें, दो फीसदी तक बढ़ेंगे दाम
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 12 Dec 2018 03:53 AM
हमें फॉलो करें

अगर आप स्कोडा की कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो जल्दी कीजिए, स्कोडा नए साल से अपनी कारों के दाम बढ़ाने जा रही है। स्कोडा कारों के दाम दो फीसदी तक बढ़ेंगे। cardekho.com के मुताबिक, नई कीमतें एक जनवरी 2019 से लागू होंगी। कंपनी के अनुसार लागत बढ़ने और डॉलर के मुकाबले रूपए के घटते मूल्य की वजह से कीमतों में बढ़ोतरी की जा रही है।

अगर आप अभी स्कोडा की कार खरीदते हैं तो ये समय आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। एक तो आपको बढ़ी हुई कीमत नहीं देनी होगी, दूसरा आप स्कोडा के ‘बाय नाउ एंड पे इन 2020’ ऑफर का फायदा भी ले सकते हैं। इस कैंपेन के जरिये अगर आप अभी स्कोडा की कार खरीदते हैं तो आप ईएमआई के जरिये इसका भुगतान 2020 तक कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत आपको 8.99 फीसदी ब्याज दर पर 100 फीसदी ऑन-रोड फायनेंस मुहैया कराया जाएगा।

टाटा नेक्सन को क्रैश टेस्ट में मिली 5-स्टार रेटिंग, बनी भारत की सबसे सुरक्षित कार

कुछ ऐसा ही ऑफर कंपनी ने दिसंबर 2017 में भी पेश किया था। उस समय कंपनी ने ‘बाय नाउ एंड पे इन 2019’ ऑफर शुरू किया था। कीमतों में बढ़ोतरी करने वाली स्कोडा एकमात्र कंपनी नहीं है। इससे पहले बीएमडब्ल्यू और इसुज़ु भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर चुकी है।

ऐप पर पढ़ें