Hindi Newsऑटो न्यूज़Royal Enfield will launch four more 350cc motorcycles

Royal Enfield की बड़ी तैयारी, 350cc की 4 और दमदार मोटरसाइकिल लाएगी कंपनी

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) नई मोटरसाइकिल लाने की तैयारी में है। रॉयल एनफील्ड 350cc की चार और पावरफुल मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। कंपनी इन दमदार बाइक्स को अगले 2 साल में लाएगी। यह बात bikewale की एक...

Royal Enfield की बड़ी तैयारी, 350cc की 4 और दमदार मोटरसाइकिल लाएगी कंपनी
Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 18 Nov 2021 06:49 PM
हमें फॉलो करें

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) नई मोटरसाइकिल लाने की तैयारी में है। रॉयल एनफील्ड 350cc की चार और पावरफुल मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। कंपनी इन दमदार बाइक्स को अगले 2 साल में लाएगी। यह बात bikewale की एक रिपोर्ट में कही गई है। कंपनी पिछले 12 महीने में पहले ही नई क्लासिक 350 और Meteor लॉन्च कर चुकी है। 

J प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होंगी कंपनी की नई मोटरसाइकिल
रॉयल एनफील्ड की आने वाली 4 मोटरसाइकिल्स कंपनी के नए J प्लैटफॉर्म पर बेस्ड होंगी। Royal Enfield Meteor को पिछले साल लॉन्च किया गया था। वहीं, Classic 350 को साल 2021 में पेश किया गया। बाइकवाले डॉटकॉम की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि नई मोटरसाइकिल्स को 2 साल के पीरियड में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी नई Bullet 350 लाएगी, जिसका कोडनेम J1B है। यह मॉडल मौजूदा Bullet 350 और Bullet 350 ES को रिप्लेस करेगा। 

J1C2 कोडनेम वाली बाइक होगी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल
इसके अलावा, कंपनी Bobber भी लाएगी, जो कि Classic 350 पर बेस्ड होगी। इस बाइक को J1H कोडनेम दिया गया है। यह मोटरसाइकिल सिंगल सीट, बॉबर-स्टाइल्ड टॉल हैंडलबार और व्हाइट वॉल टायर्स के साथ आएगी। यह Bobber लॉट का आखिरी लॉन्च होगा और यह शायद सबसे महंगी हो सकती है। बाकी की 2 मोटरसाइकिल्स की पोजिशन अर्बन बाइक के रूप में होगी और इनका कोड नेम J1C2 और J1C1 है। इनमें से एक बाइक Hunter नाम से चर्चा में है। यह दोनों बाइक एक-दूसरे से काफी मिलती-जुलती होंगी। J1C2 कोडनेम वाली बाइक, रॉयल एनफील्ड की देश में सबसे किफायती मोटरसाइकिल हो सकती है।  

ऐप पर पढ़ें