फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोआ रही Royal Enfield की शानदार बाइक, 350cc इंजन के साथ मिलेगा बेहद स्टायलिश लुक

आ रही Royal Enfield की शानदार बाइक, 350cc इंजन के साथ मिलेगा बेहद स्टायलिश लुक

रॉयल इनफील्ड इस साल के मिड में अपनी नई बाइक Royal Enfield Hunter 350 को लॉन्च कर सकती है। कंपनी की इस अपकमिंग बाइक को लॉन्च से पहली ही कई बार भारतीय सड़कों पर देखा जा चुका है। यह बाइक नए 'J'...

आ रही Royal Enfield की शानदार बाइक, 350cc इंजन के साथ मिलेगा बेहद स्टायलिश लुक
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 11 Mar 2022 04:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रॉयल इनफील्ड इस साल के मिड में अपनी नई बाइक Royal Enfield Hunter 350 को लॉन्च कर सकती है। कंपनी की इस अपकमिंग बाइक को लॉन्च से पहली ही कई बार भारतीय सड़कों पर देखा जा चुका है। यह बाइक नए 'J' प्लैटफॉर्म पर बेस्ड होगी। यह वही प्लैटफॉर्म है, जो रॉयल इनफील्ड मिटयॉर 350 और क्लासिक 350 में आता है। दावा किया जाता है कि नए प्लैटफॉर्म से बेहतर स्ट्रेट लाइन और कॉर्नरिंग मिलती है। 

स्पाई वीडियो में दिखा था बाइक का रियर लुक
हाल में आए एक स्पाई वीडियो में बाइक के पिछले हिस्से और एग्जॉस्ट सिस्टम को देखा गया था। नई रॉयल इनफील्ड हन्टर की आवाज क्लासिक 350 और मिटयॉर 350 से काफी अलग है। इसकी आवाज सुनने में काफी स्पोर्टी लगती है। बाइक के रियर में राउंड टेल लाइट दिया गया है और इसके साथ लगे सर्कुलर टर्न इंडिकेटर बाइक के लुक को काफी शानदार बना देते हैं। 

यह भी पढ़ें: Aprilia लाई RS 660 सुपरस्पोर्ट्स बाईक का दमदार लिमिटेड एडिशन वेरियंट, पावर और फीचर जबर्दस्त

सर्कुलर हेडलैंप और अलॉय वील्ज से लैस
बाइक में कंपनी सिंगल पीस सीट ऑफर करने वाली है। इसके अलावा इसमें रेट्रो स्टाइल सर्कुलर हेडलैंप, डिस्क ब्रेक्स, अलॉय वील्ज और रियर पैसेंजर के लिए ग्रैब हैंडल्स दिए गए हैं। बाइक में आपको ट्रिपर नैविगेशन डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। नई बाइक में मिटयॉर वाला इंजन ही लगा मिलेगा।

20.2bhp की पावर देगा सिंगल-सिलिंडर इंजन
यह 349cc का सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन हैस जो OHC लेआउट के साथ आता है। इस इंजन से बाइक को 20.2bhp की पावर और 27Nm का पीक टॉर्क मिलता है। 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस इस बाइक में 370mm का फ्रंट डिस्क और 270mm का रियर डिस्क ब्रेक लगा मिल सकता है। राइडर की सेफ्टी के लिए कंपनी इसमें ड्यूल चैनल ABS देने वाली है।     

(प्रतीकात्मक फोटो- Gaadi Waadi)

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी! Tata Nexon, टियागो और टिगोर पर बंपर ऑफर, Harrier और Safari पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

epaper