DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   ऑटो  ›  Royal Enfiled की शानदार स्कीम: 20,000 रुपये देकर घर लाएं Classic 350 बाइक, हर महीने देनी होगी इतनी EMI
ऑटो

Royal Enfiled की शानदार स्कीम: 20,000 रुपये देकर घर लाएं Classic 350 बाइक, हर महीने देनी होगी इतनी EMI

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Ashwani Tiwari
Tue, 15 Jun 2021 01:13 PM
Royal Enfiled की शानदार स्कीम: 20,000 रुपये देकर घर लाएं Classic 350 बाइक, हर महीने देनी होगी इतनी EMI

Royal Enfield की शाही सवारी का मजा तकरीबन हर कोई लेना चाहता है। लेकिन उंची कीमत और कई बार टाइट बज़ट के चलते लोग इस बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है और आप कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। कंपनी अपनी इस बाइक की खरीद पर शानदार फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है, जिसके तहत आप बेहद कम खर्च में ही इस बाइक को घर ला सकते हैं।


रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में अपनी इस बाइक नए फीचर्स और तकनीक के साथ बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस बाइक में 346cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड UCE इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 19.3PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। 


इस बाइक में पारंपरिक राउंड शेप हेडलाइट्स के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर दिया गया है। ये बाइक दो ट्रिम में उपलब्ध है, जिसमें सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डुअल चैनल (ABS) शामिल है। इसके अलावा इस बाइक में फ़्यूल इंजेक्शन, ऑक्सिजन सेंसर और नए एग्जॉस्ट (साइलेंसर) का प्रयोग किया गया है। ये बाइक ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील के साथ भी उपलब्ध है। 


royal enfield classic 350 offer

कंपनी ने हाल ही में बाइक की कीमत में इजाफा किया था। इसके सिंगल चैनल ABS वर्जन की कीमत 1,72,466 रुपये, वहीं डुअल चैनल ABS टॉप वेरिएंट की कीमत 1,98,600 रुपये तय की गई है। इसके डुअल चैनल वैरिएंट में कंपनी एलॉय व्हील भी दिया है, जिसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से थोड़ी ज्यादा है। ये बाइक कई अलग अलग रंगों के उपलब्ध है, जिसमें ब्लैक, रेड, सिल्वर और गनमेटल ग्रे इत्यादि शामिल है। 


क्या है ऑफर: कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप इस बाइक को महज 20,000 रुपये डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावा ये बाइक अलग अलग टेन्योर में फाइनेंस के साथ आसान किश्तों में भी उपलब्ध है। 36 महीने का लोन करवाने पर आपको 6,275 रुपये मासिक किश्त देनी होगी। वहीं लोन टेन्योर 48 महीने होने पर 5,078 रुपये की मासिक किश्त और 60 महीने के फाइनेंस पर आपको महज 4,374 रुपये मासिक किश्त देनी होगी। कंपनी बाइक के फाइनेंस पर 90 प्रतिशत फंडिंग का भी विकल्प दे रही है और इसे अधिकतम 5 साल तक के लिए फाइनेंस करवाया जा सकता है। 


नोट: यहां पर बाइक के फाइनेंस के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। ये स्कीम कंपनी के कुछ चुनिंदा पार्टनर बैंक के साथ ही फाइनेंस करवाने पर लागू होगी। जिसमें एचडीएफसी, आईडीएफसी, कोटक, हिंदुजा लेलैंड फाइनेंस, टाटा कैपिटल इत्यादि शामिल हैं। इसके बारे में अत्यधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

संबंधित खबरें