फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोतगड़ा झटका: Royal Enfield की सबसे सस्ती Bullet 350 हुई और भी महंगी! कंपनी ने बढ़ाई कीमत

तगड़ा झटका: Royal Enfield की सबसे सस्ती Bullet 350 हुई और भी महंगी! कंपनी ने बढ़ाई कीमत

नए साल के शुरूआत के साथ ही वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने वाहनों के दाम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक्स निर्माता कंपनी  Royal Enfield ने हाल ही में अपनी Classic 350 की...

तगड़ा झटका: Royal Enfield की सबसे सस्ती Bullet 350 हुई और भी महंगी! कंपनी ने बढ़ाई कीमत
Ashwani Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Jan 2021 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

नए साल के शुरूआत के साथ ही वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने वाहनों के दाम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक्स निर्माता कंपनी  Royal Enfield ने हाल ही में अपनी Classic 350 की कीमत में इजाफा किया था, अब कंपनी ने अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet 350 के दाम में भी बढ़ोत्तरी कर दी है। 


बता दें कि, Bullet 350 कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे किफायती सीरीज है। हालांकि कंपनी ने बाइक्स की कीमतों में ज्यादा बढ़ोत्तरी नहीं की है। जानकारी के अनुसार Bullet X 350 की कीमत 1,27,284 रुपये तय की गई है जो कि पहले 1,27,094 रुपये थी। वहीं इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 1,42,895 रुपये हो गई है जो कि पहले 1,42,705 रुपये थी। इसके अलावां Bullet 350 की कीमत 1,33,452 रुपये कर दी गई है जो कि पहले 1,33,261 रुपये थी। 
 

यह भी पढें: कभी डोनाल्ड ट्रंप करते थें Rolls-Royce की इस कार में सफर, अब हो रही है नीलाम! कीमत है इतनी


कंपनी ने इन बाइक्स की कीमत में बढ़ोत्तरी के अलावां इनमें अन्य कोई भी बदलाव नहीं किया है। यह बाइक पहले जैसी ही है, इसमें कंपनी ने 346cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 19.1bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 


मिलते हैं यह फीचर्स: Bullet सीरीज खासी मशहूर है और कंपनी ने इसमें बेहतर फीचर्स को शामिल किया है। इसके फ्रंट में कंपनी ने टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन का प्रयोग किया है वहीं पिछले हिस्से में स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और पिछले हिस्से में ड्रम ब्रेक दिया गया है। यह बाइक सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से लैस है। 

epaper