Hindi Newsऑटो न्यूज़Renault Triber cheapest 7 Seater Car Offer on Massive Discount Saving Up to Rs 70000 In August

इस सस्ती 7-सीटर कार पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट ऑफर, कीमत महज 5.50 लाख रुपये और देती है 20Km का माइलेज

भारतीय बाजार में किफायती और ज्यादा सीटिंक कैपेसिटी वाली कारों की डिमांड हमेशा से रही है। खासकर एमीपीवी सेग्मेंट में 7-सीटर कारों को ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन इस सेग्मेंट की कारों के महंगे होने...

इस सस्ती 7-सीटर कार पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट ऑफर, कीमत महज 5.50 लाख रुपये और देती है 20Km का माइलेज
Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 15 Aug 2021 08:56 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय बाजार में किफायती और ज्यादा सीटिंक कैपेसिटी वाली कारों की डिमांड हमेशा से रही है। खासकर एमीपीवी सेग्मेंट में 7-सीटर कारों को ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन इस सेग्मेंट की कारों के महंगे होने के कारण ज्यादातर लोग इन्हें खरीदने से कतराते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा है तो आप इस अगस्त महीने में एक किफायती 7-सीटर कार को अपने घर ला सकते हैं। 


फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault इस महीने अपनी मशहूर 7-सीटर कार Triber पर आकर्षक छूट दे रही है। इस कार की खरीद पर आप पूरे 70,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और चुनिंदा वेरिएंट्स पर 35,000 रुपये का कैश बेनिफिट्स दिया जा रहा है। हालांकि ये ऑफर केवल महाराष्ट्र, गुजरात, केरल और गोवा जैसे राज्यों के लिए ही दिया जा रहा है। अन्य राज्यों के लिए 60,000 रुपये का डिस्कांउट मिल रहा है।


renault triber

कैसी है ये 7-सीटर कार:


कंपनी ने इस एमपीवी में 1.0 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया है जो कि 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। ये इंजन 70 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके थर्ड रो (तीसरी पंक्ति) में डिटैचेबल सीट्स दिए गए हैं, जिसे जरूरत के अनुसार फोल्ड किया जा सकता है। यदि आप इस सीट को फोल्ड करते हैं तो इसमें आपको 625 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, जो कि सेग्मेंट में सबसे बेहतर है। इसकी कीमत 5.50 लाख रुपये से लेकर 7.95 लाख रुपये के बीच है। 


Renault Triber में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एड्जेस्टेबल ड्राइविंग सीट, स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो और कॉलिंग कंट्रोल, दूसरी और तीसरी पंक्ति की सीटों के लिए एस AC वेंट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और पुश- बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स मिलते हैं। सेफ्टी के तौर पर इस कार में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं। सामान्य तौर पर ये कार 20 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है।

ऐप पर पढ़ें