DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई रेनो की नई कार, जानें इसकी खासियत

CarDekho

रेनो की नई सब 4-मीटर एमपीवी एक झलक टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हो गई। भारत में इसे 2019 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।  हालांकि, टेस्टिंग के वक्त कैमरे में कैद हुई कार को अच्छे से ढंका गया था। इसके बाद भी कार के डिजाइन को आसानी से समझा जा सकता है। इसे पहले भी टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इसे रेनो की नई डिजाइन थीम पर तैयार किया गया है। इसकी कीमत पांच से 7.5 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है। यह रेनो क्विड हैचबैक पर बनी है। रेनो कारों की रेंज में इसे क्विड और डस्टर के बीच पोजिशन किया जाएगा। इसमें रैप अराउंड हैडलैंप्स और टेललैंप्स दिए गए हैं।

cardekho.com के मुताबिक, रेनो की नई एमपीवी डैटसन गो प्लस से ज्यादा लंबी होगी। इस वजह से इसकी तीसरी रो में गो प्लस से ज्यादा स्पेस दिया जा सकता है। रेनो क्विड पर बनी एमपीवी को केवल पेट्रोल इंजन में पेश किया जा सकता है। इसमें क्विड वाला 1.0 लीटर या डैटसन गो वाला 1.2 लीटर इंजन दिया जा सकता है। ये दोनों ही इंजन सब 4-मीटर सेगमेंट के लिहाज से सही हैं। 

नई एमपीवी के केबिन को ड्यूल-टोन लेआउट में पेश किया जाएगा। डैशबोर्ड पर हल्के बैज कलर के हाइलाइटर देखने को मिलेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में रेनो डासिया वाला नया मीडिया नव इवोल्यूशन सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ दिया जा सकता है। रेनो क्विड की तरह इस में भी फ्रंट और रियर सीट हैडरेस्ट दिया जा सकता है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Renault new car captured in camera during testing