Hindi NewsAuto Newsrenault kwid to be launch soon

कैमरे में कैद हुई 2018 रेनो क्विड, देखें शानदार तस्वीरें

रेनो क्विड के अपडेट वर्जन को डीलरशिप पर देखा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे त्योहारी सीज़न के आसपास लॉन्च किया जाएगा। इसका मुकाबला मारूति ऑल्टो800 और डैटसन रेडी-गो से होगा। 2018 रेनो क्विड में...

कैमरे में कैद हुई 2018 रेनो क्विड, देखें शानदार तस्वीरें
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 19 July 2018 04:10 PM
हमें फॉलो करें

रेनो क्विड के अपडेट वर्जन को डीलरशिप पर देखा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे त्योहारी सीज़न के आसपास लॉन्च किया जाएगा। इसका मुकाबला मारूति ऑल्टो800 और डैटसन रेडी-गो से होगा।

2018 रेनो क्विड में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और कई नए फीचर जोड़े गए हैं। आगे की तरफ क्रोम वाली ग्रिल दी गई है। दरवाजों पर नई क्विड बैजिंग दी गई है। बाहरी शीशों और व्हील कैप पर डार्क गनमेटल फिनिशिंग दी गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनिंदा वेरिएंट में सिल्वर फिनिशिंग भी दी जा सकती है।

2018 Renault Kwid

cardekho.com के मुताबिक अपडेट क्विड के केबिन में क्रोम फिनिशिंग वाले डोर हैंडल और रियर चार्जिंग पोर्ट मिलेगा। 2018 क्विड में 7.0 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जिस में रियर पार्किंग कैमरा के आउटपुट भी दिखाई देंगे। रियर पार्किंग कैमरा को कंपनी के लोगो के बीच में फिट किया गया है।

2018 Renault Kwid

कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सभी अपडेट रेनो क्विड के टॉप वेरिएंट आरएक्सएल और क्लाइंबर में आयेंगे। हमारा मानना है कि क्विड क्लाइंबर को मौजूदा एक्सटीरियर थीम में पेश किया जा सकता है। अपडेट क्विड में मौजूदा मॉडल वाले इंजन दिए जा सकते हैं। मौजूदा क्विड में 0.8 लीटर और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प रखा गया है। 1.0 लीटर इंजन के साथ ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) का विकल्प मिलेगा।

Renault Kwid

कीमत को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि 2018 क्विड की कीमत मौजूदा क्विड के आसपास होगी। मौजूदा क्विड की कीमत 2.66 लाख रूपए से 4.59 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।

ऐप पर पढ़ें