Hindi Newsऑटो न्यूज़Renault Kwid Offers on Lower Down payment and Easy Finance EMI Just Rs 3618

कम खर्च में घर लाएं Renault की सबसे सस्ती कार Kwid, हर महीने देनी होगी महज 3,618 रुपये की EMI

फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault ने हाल ही में अपने वाहनों की कीमत में इजाफा किया था। जिसके बाद कंपनी की सबसे सस्ती एंट्री लेवल हैचबैक कार रेनो क्विड की शुरूआती कीमत 3.18 लाख रुपये हो गई...

Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 2 May 2021 05:25 PM
हमें फॉलो करें

फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault ने हाल ही में अपने वाहनों की कीमत में इजाफा किया था। जिसके बाद कंपनी की सबसे सस्ती एंट्री लेवल हैचबैक कार रेनो क्विड की शुरूआती कीमत 3.18 लाख रुपये हो गई है। खास स्पोर्टी लुक और बेहतर माइलेज के चलते ये कार लोगों के बीच खासी लोकप्रिय है। यदि आप भी इस किफायती हैचबैक कार खरीदने की सोच रहे हैं आप इसे फाइनेंस करा कर लोअर डाउन पेमेंट और आसान मासिक किस्तों पर घर ला सकते हैं। 


कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर कार फाइनेंस करवाने के लिए EMI कैल्क्यूलेटर की सुविधा दी गई है। जिसके आधार पर यहां पर कार के डाउन पेमेंट और मासिक किस्त के बारे में जानकारी दी जा रही है। इस कैल्क्यूलेटर के अनुसार यदि आप 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देते हैं तो एक्सशोरूम कीमत के अनुसार लोन अमाउंट तकरीबन 2.18 लाख रुपये होगी। ये लोन 84 महीनों के लिए होगी और इस दौरान आपको महज 3,618 रुपये बतौर मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। 


गौरतलब हो कि इस कैल्क्यूलेशन में वाहन का रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस, एक्सेसरीज और पेमेंट प्रॉसेस जैसे अन्य सर्विसेज को शामिल नहीं किया गया है। आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर जॉब लॉस कवर के साथ ईएमआई प्रोटेक्शन प्लान का भी चुनाव कर सकते हैं, जिसके लिए आपको क्रमश: 999 रुपये अतिरिक्त देने होंगे। 


renault kwid offers

कैसी है नई Renault Kwid: 


यह कार दो अलग अलग पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके एक वैरिएंट में कंपनी ने 0.8 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है। जो कि, 54hp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके दूसरे वैरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि, 68hp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। सामान्य तौर पर यह कार 25 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज प्रदान करती है। 


फीचर्स के मामले में भी ये कार बेहद ही खास है। इस कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर सीट आर्मरेस्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, मैनुअल एसी, रियर और फ्रंट दोनों पैसेंजर के लिए 12 वोल्ट का पावर सॉकेट, पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर मिलते हैं। इसके अलावां इसका स्पोर्टी लुक अपने सेग्मेंट सबसे बेहतर है। 
 

ऐप पर पढ़ें