फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोओला फ्री में करेगी S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को S1 Pro में अपग्रेड, भाविश अग्रवाल ने दी जानकारी

ओला फ्री में करेगी S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को S1 Pro में अपग्रेड, भाविश अग्रवाल ने दी जानकारी

Ola कस्मर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों के सभी S1 स्कूटर को S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड करेगी। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ, भाविश अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ओला एस-1 के खरीदारों को...

ओला फ्री में करेगी S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को S1 Pro में अपग्रेड, भाविश अग्रवाल ने दी जानकारी
Tejeshwarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 16 Jan 2022 03:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Ola कस्मर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों के सभी S1 स्कूटर को S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड करेगी। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ, भाविश अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ओला एस-1 के खरीदारों को ओला एस-1 प्रो के समान हार्डवेयर सेम प्राइज पर दिए जाएंगे और इसके अलावा उन्हें कोई अतिरिक्त राशि भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। भाविश अग्रवाल ट्वीट किया, "हम अपने सभी S1 ग्राहकों को S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड कर रहे हैं। आपको सभी S1 सुविधाएं मिलेंगी और आप प्रो रेंज, हाइपर मोड, अन्य सुविधाओं को अपग्रेड के साथ अनलॉक कर सकते हैं।"

भाविश ने बताया कि डिलीवरी इसी महीने और फरवरी 2022 में शुरू हो जाएगी और ग्राहकों को इसकी सूचना ईमेल के जरिए दी जाएगी। "मिशन इलेक्ट्रिक के शुरुआती समर्थक होने के लिए धन्यवाद!। इससे पहले, ओला इलेक्ट्रिक ने कहा था कि वह उन सभी ग्राहकों के लिए फाइनल पेमेंट विंडो खोलेगी, जिन्होंने 21 जनवरी को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 20,000 रुपये दिए है। इससे पहले भाविश ने बताया था कि जिन ग्राहकों ने स्कूटर के लिए पहले ही 20,000 रुपये का पेमेंट कर दिया है, उनके लिए अंतिम भुगतान विंडो 21 जनवरी को शाम 6 बजे से ओला ऐप (Ola app) पर ओपन होगी।

कस्टमर्स को “हाइपर मोड”, हिल होल्ड, क्रूज कंट्रोल और वॉयस असिस्टैंस जैसे फीचर्स से युक्त सॉफ्टवेयर वाला स्कूटर हासिल करने के लिए 30,000 रुपये खर्च करने होंगे। इस अतिरिक्त रकम के साथ कुल कॉस्ट एस-1 प्रो के बराबर ही हो जाएगी। इसका मतलब है कि खरीदार ओला एस-1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च कीमत के बराबर ही भुगतान करेंगे।

ओला स्कूटर की कीमत 

आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है। वहीं दूसरी तरफ S1 Pro वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है।

Ola S1 Pro की बैटरी, चार्जिंग और स्पीड 

वहीं ओला सी प्रो की बात करें तो S1 Pro वेरिएंट एक बार फुल चार्जिंग के बाद 181 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है. S1 Pro वेरिएंट 3 सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकता है। वहीं इस स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है। S1 प्रो में तीन मोड्स - नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर मिलता है। जबकि S1 Pro मॉडल में पांच और कलर ओप्तिओंस आएंगे यानी S1 Pro 10 रंगों की कमी नहीं होगी।

Ola S1 Pro में काफी बड़ी बैटरी क्षमता 3.97 kWh दी गई है. इसे फुल चार्ज होने में 6 घंटे 30 मिनट लगता है। ओला इलेक्ट्रिक का दावा है कि एस1 प्रो की बैटरी को सिर्फ 18 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है और यह 75 किमी की ड्राइविंग रेंज देने के लिए बहुत होना चाहिए।

epaper