Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोखुशखबरी! इस दिन शुरू होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की डिलीवरी, कंपनी ने बताई तारीख

खुशखबरी! इस दिन शुरू होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की डिलीवरी, कंपनी ने बताई तारीख

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTejeshwar
Sun, 05 Dec 2021 10:49 PM
खुशखबरी! इस दिन शुरू होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की डिलीवरी, कंपनी ने बताई तारीख

इस खबर को सुनें

ओला अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर, एस1 और एस1 प्रो की डिलीवरी 15 दिसंबर से शुरू करेगी। बेंगलुरु स्थित मोबिलिटी फर्म के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर नई डिलीवरी की तारीख की घोषणा की। उन्होंने इच्छुक खरीदारों को उनके धैर्य के लिए धन्यवाद दिया। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग इस साल अगस्त में शुरू हुई थी और तब से ओला टेस्ट राइड और अंतिम डिलीवरी की तारीखों के जानकारी नहीं दे पाई थी।

पिछले महीने ओला ने एस1 और एस1 प्रो के लिए टेस्ट राइड शुरू की थी। कंपनी ने कहा कि ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए 20,000 टेस्ट राइड्स पूरी कर ली हैं और अब इस महीने से 1,000 शहरों में एक दिन में 10,000 टेस्ट राइड करने का लक्ष्य है।

यह भी पढ़ें- December Big Offer: कई गाड़ियों पर मिल रहा फायदा, ऐसे उठाएं मौके का लाभ

यह भी पढ़ें- दिसंबर में इस कार को मिली Zero सेफ्टी रेटिंग, इसने हासिल किए 5 स्टार

भाविश अग्रवाल ने बताया था कि ओला को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 10 लाख बुकिंग मिली है। ओला इलेक्ट्रिक ने 10 नवंबर को बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड की शुरुआत की थी और फिर 19 नवंबर को 5 और शहरों - चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, मुंबई और पुणे में भी टेस्ट राइट की गई।

यह भी पढ़ें- दिसंबर में इस कार को मिली Zero सेफ्टी रेटिंग, इसने हासिल किए 5 स्टार

यह भी पढ़ें- Benelli TRK 251 जल्द होगी लॉन्च, हिमालयन और KTM 250 को देगी टक्कर

कंपनी ने 15 अगस्त को अपने ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट- एस1 और एस1 प्रो में पेश किया था, जिसकी कीमत क्रमश: 99999 रुपए और 1,29,999 रुपए है। स्कूटर की बिक्री 8 सितंबर को शुरू होनी थी लेकिन  वेबसाइट बनाने में "तकनीकी कठिनाइयों" का सामना करना पड़ा। जिस कारण इसकी बिक्री प्रक्रिया को 1 हफ्ते के लिए 15 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया था।

epaper

संबंधित खबरें