Hindi NewsAuto NewsOla makes Ola Parcel service free for today and tomorrow in Bengaluru

OLA ने लॉन्च की अपनी नई सर्विस, ग्राहकों को ये 2 दिन फ्री में मिलेगी; इसके चार्ज 25 रुपए से शुरू होंगे

देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलक कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी 'Ola Parcel' सर्विस को लॉन्च किया है। कंपनी ने पार्सल डिलीवरी सर्विस एरिया में भी अपने पैर फैलाना शुरू कर दिया है।

OLA ने लॉन्च की अपनी नई सर्विस, ग्राहकों को ये 2 दिन फ्री में मिलेगी; इसके चार्ज 25 रुपए से शुरू होंगे
Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 7 Oct 2023 04:59 PM
हमें फॉलो करें

देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलक कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी 'Ola Parcel' सर्विस को लॉन्च किया है। कंपनी ने पार्सल डिलीवरी सर्विस एरिया में भी अपने पैर फैलाना शुरू कर दिया है। फिलहाल कंपनी की ये नई सर्विस बेंगलुरु में शुरू की गई है। इसके लिए कंपनी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग करने वाली है। आने वाले दिनों में इसे देशभर के दूसरे शहरों में शुरू की जाएगी। कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने बताया कि दो दिन के लिए ये सर्विस फ्री रहेगी। यानी ग्राहकों को 7 और 8 अक्टूबर इस सर्विस का फायदा फ्री मिलेगा।

क्या है Ola Parcel सर्विस?

भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कंपनी बेंगलुरु में ओला पार्सल लॉन्च हो रही है। उन्होंने ने यह भारत के लिए एक ऑल-इलेक्ट्रिक 2W लॉजिस्टिक्स इकोसिस्टम की शुरुआत है। इसमें कंपनी काफी सस्ती कीमतों में आपके पार्सल को डिलीवर कर देगी। इस सर्विस में आपको 5Km के लिए 25 रुपए, 10Km के लिए 50 रुपए, 15Km के लिए 75 रुपए और 20Km के लिए 100 रुपए का चार्ज लेगी।

इस सर्विस को फिलहाला बेंगलरु में लॉन्च किया गया है। कंपनी का प्लान है कि अगले कुछ महीनों में इसे देश भर के शहरों में लागू कर दिया जाएगा। बेंगलुरु में कस्टमर्स के लिए ये सर्विस शुरू हो चुकी है। बेंगलुरू में लॉन्च के एक दिन बाद यानी 7 और 8 अक्टूबर को ओला पार्सल सर्विस को फ्री कर दिया है। कंपनी के सीईओ ने एक्स पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा हमारी नई सर्विस ओला पार्सल के बारे में बहुत से लोगों ने मैसेज भेजा है। ये आज और कल फ्री रहेगी। इसे ट्राई जरूर करें।

ऐप पर पढ़ें