फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटो181KM चलने वाला OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर, अगले हफ्ते से इन शहरों में मिलेगा, देखें लिस्ट

181KM चलने वाला OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर, अगले हफ्ते से इन शहरों में मिलेगा, देखें लिस्ट

499 रुपये में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने वाले ग्राहक बेसब्री से इसकी डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने 15 दिसंबर से डिलिवरी शुरू कर दी है। शुरुआत दो शहरों- बेंगलुरु और चेन्नई से हुई। अब...

181KM चलने वाला OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर, अगले हफ्ते से इन शहरों में मिलेगा, देखें लिस्ट
Vishal Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 Dec 2021 02:01 PM

इस खबर को सुनें

499 रुपये में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने वाले ग्राहक बेसब्री से इसकी डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने 15 दिसंबर से डिलिवरी शुरू कर दी है। शुरुआत दो शहरों- बेंगलुरु और चेन्नई से हुई। अब कंपनी दूसरे कई शहरों में भी Ola S1 और Ola S1 Pro की डिलिवरी शुरू करने जा रही है। ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपनी ट्विटर पोस्ट में शहरों के नाम का ऐलान किया है। डिलीवरी के पहले दिन (15 दिसंबर) को केवल 100 स्कूटर दिए गए थे। 

भाविश ने बताया कि डिलीवरी के लिए अगले शहर विजाग, पुणे, अहमदाबाद और मुंबई होंगे। भाविश ने लिखा, "सबसे लोकप्रिय सवाल का जवाब - हां, डिलीवरी चालू है! अपने ओला स्कूटरों के साथ ग्राहकों को खुश देखना अद्भुत है। पिछले हफ्ते बैंगलोर, चेन्नई। इस हफ्ते और अगले हफ्ते विजाग, पुणे, अहमदाबाद, मुंबई और कई और शहर।" उन्होंने इच्छुक खरीदारों को उनके धैर्य के लिए भी धन्यवाद दिया। बता दें कि ओला ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर दो ट्रिम्स, S1 और S1 Pro में लॉन्च किया, जिसकी कीमत 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

यह भी पढ़ें: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फैन हुए लोग, चलता है 139KM, कंपनी की बिक्री 1 लाख पार

181KM तक की रेंज
दरअसल, ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर्स में परफॉर्मेंस का फर्क है। जहां, OLA S1 स्कूटर 90 किमी/घंटा का टॉप स्पीड और 121 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है। वहीं, OLA S1 Pro 115 किमी/घंटा का टॉप स्पीड और 181 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है। दोनों ही स्कूटर्स में 8.5kW का बैटरी पैक दिया गया है।  कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 750W की क्षमता के पोर्टेबल चार्जर से तकरीबन 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी। 

यह भी पढ़ें: कोई नहीं टक्कर में! 8 महीनों में ताबड़तोड़ बिकी यह SUV, फीचर्स में भी नंबर वन

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर येलो, पर्पल, ग्रे, और डार्क ब्लू समेत दस कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें डुअल प्रोजेक्टर हेडलैंप, स्प्लिट-टाइप रियर ग्रैब हैंडल, लगेज ले जाने के लिए एक हुक, सिंगल-पीस सीट, एक्सटर्नल चार्जिंग पोर्ट, एक काले रंग का फ्लोर मैट और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं। स्कूटर को 499 रुपये में बुक किया जा सकता है।

epaper