DA Image
हिंदी न्यूज़ › ऑटो › ऑनलाइन खरीदें और घर डिलिवर हो जाएगा Ola Electric स्कूटर, CEO ने दिए संकेत
ऑटो

ऑनलाइन खरीदें और घर डिलिवर हो जाएगा Ola Electric स्कूटर, CEO ने दिए संकेत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Sat, 31 Jul 2021 01:05 PM
ऑनलाइन खरीदें और घर डिलिवर हो जाएगा Ola Electric स्कूटर, CEO ने दिए संकेत

भारतीय बाजार में जल्द ही Ola Electric स्कूटर लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्चिंग से पहले ही इसे ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कंपनी भी दावा कर रही है कि इसमें अपने सेगमेंट के कई बेस्ट फीचर मिलने जा रहे हैं। ओला सीईओ भाविश अग्रवाल सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-एक कर स्कूटर की डिटेल्स शेयर कर रहे हैं। पहले स्कूटर के कलर ऑप्शन और टॉप स्पीड के संकेत देने के बाद अब उन्होंने इसके बिक्री विकल्प की जानकारी साझा की है। 

ऑनलाइन मिलेगा ओला स्कूटर?
कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ओला इलेक्ट्रिक की बिक्री टेस्ला मॉडल की तरह की जाएगी, जिसके डीलर पार्टनर नहीं होंगे और इसके बजाय ऑनलाइन बुकिंग ली जाएगी। इस बीच भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार शाम को ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से पूछा कि वे स्कूटर को किस तरह खरीदना पसंद करेंगे? इसके लिए उन्होंने दो ऑप्शन- ऑनलाइन व होम डिलिवरी, और फिजिकल स्टोर दिए हैं। अब तक 14 हजार से ज्यादा लोग वोट कर चुके हैं और करीब 60 फीसदी ने ऑनलाइन विकल्प चुना है। 

यह भी पढ़ें: ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आ रही नई हीरो Glamour 125 बाइक, सामने आए फीचर्स

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 'ऑनलाइन खरीदने' और 'होम डिलीवरी' की सुविधा ग्राहकों को दे सकती है। बता दें कि 499 रुपये के रिफंडेबल बुकिंग अमाउंट के साथ ओला स्कूटर पहले ही काफी चर्चा में आ चुका है। इसके चलते स्कूटर को 24 घंटों में ही 1 लाख से ज्यादा बुकिंग मिल गई। ऐसी भी अटकलें हैं कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1 लाख से कम हो सकती है 

यह भी पढ़ें: सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए हो जाइये तैयार, देगी 240Km का ड्राइविंग रेंज और इस तारीख को होगी लॉन्च

100 kmph होगी टॉप स्पीड?
इससे पहले भाविश अग्रवाल ने स्कूटर की टॉप स्पीड को लेकर भी ट्विटर पोस्ट की थी। उन्होंने पूछा था- ओला स्कूटर के लिए आप क्या टॉप स्पीड चाहते हैं? इसके साथ 80 kmph, 90 kmph, 100 kmph, और फर्क नहीं पड़ता जैसे चार विकल्प दिए गए थे। इसके जवाब में 11 हजार लोगों ने प्रतिक्रिया दी और 49 फीसदी से ज्यादा लोगों ने 100 kmph का विकल्प चुना है।

संबंधित खबरें