Hindi Newsऑटो न्यूज़NSG bullet will be online sale know price and booking amount

NSG की 'बुलेट' की होगी ऑनलाइन बिक्री, जानिए कीमत और बुकिंग राशि

आप रॉयल एनफिल्ड जैसी दमदार बाइक में भी कुछ खास और एडवेंचरस ढूंढ रहे हैं तो इंतजार खत्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 8 Dec 2017 04:09 PM
हमें फॉलो करें

लिमिटेड एडिशन स्टील्थ ब्लैक क्लासिक 500 मॉडल खरीदने का मौका

1 / 2

आप रॉयल एनफिल्ड जैसी दमदार बाइक में भी कुछ खास और एडवेंचरस ढूंढ रहे हैं तो इंतजार खत्म हो गया है। आपके पास राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) की चलाई हुई रॉयल एनफील्ड की लिमिटेड एडिशन स्टील्थ ब्लैक क्लासिक 500 मॉडल खरीदने का मौका है। कंपनी ने इसे ऑनलाइन बिक्री की पेशकश है। इसकी बुकिंग सिर्फ 15,000 रुपये में करा सकते हैं।

सिर्फ 15 बाइक बिक्री के लिए
NSG की चलाई हुई लिमिटेड एडिशन के इस मॉडल में सिर्फ 15 बाइक हैं। NSG ने इस साल सितंबर में 8000 किलोमीटर की 'फाइट अगेंस्ट टेरर' अभियान में इन्हें चलाया था। इस अभियान का मकसद लोगों को आंतकवाद के खिलाफ जागरुक करना था।

आगे जानें कैसे कर सकते हैं बुकिंग 

ऐसे होगी बुकिंग

2 / 2

ऐसे होगी बुकिंग
आपको कंपनी की वेबसाइट www.royalenfield.com/bravehearts पर रजिस्टर्ड कराना होगा। इसके बाद आपको एक यूनिक कोड मिलेगा जिसकी जानकारी खरीदते वक्त मांगी जाएगी। बिक्री के दिन वेबसाइट पर लॉगइन करके 15,000 रुपये बुकिंग राशि चुकानी होगी और अपनी पसंद की बाइक चुननी होगी।

कितना है दाम
NSG की चलाई हुई लिमिटेड एडिशन के इस मॉडल की कीमत 1.90 लाख रुपये है। लेकिन बाइक पहले आओ पहले पाओ के आधार पर खरीदारों को दी जाएगी। यानी फैसला करने में आपने देर कर दी तो यह इस बाइक की सवारी करने का मौका हाथ से चूक जाएगा।

ऐप पर पढ़ें