Hindi NewsAuto NewsNow Jeep Compass Petrol is Available In Longitude O Variant know price and specification

जीप कंपास पेट्रोल लॉन्गिट्यूड (ओ) के साथ लॉन्च, देखें कीमत और खासियत

जीप कंपास के फैंस के लिए अच्छी खबर है। जीप ने कंपास एसयूवी के मिड वेरिएंट लॉन्गिट्यूड (ओ) को पेट्रोल इंजन से लैस कर दिया है। इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी रखा गया है। ऑटोमैटिक वर्जन की...

जीप कंपास पेट्रोल लॉन्गिट्यूड (ओ) के साथ लॉन्च, देखें कीमत और खासियत
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 16 Jan 2019 07:43 PM
हमें फॉलो करें

जीप कंपास के फैंस के लिए अच्छी खबर है। जीप ने कंपास एसयूवी के मिड वेरिएंट लॉन्गिट्यूड (ओ) को पेट्रोल इंजन से लैस कर दिया है। इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी रखा गया है। ऑटोमैटिक वर्जन की कीमत 18.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। पहले कंपास एसयूवी के लिमिटेड, लिमिटेड (ओ) और लिमिटेड प्लस पेट्रोल वेरिएंट में ऑटोमैटिक का विकल्प मिलता था। लॉन्गिट्यूड (ओ) पेट्रोल में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स जुड़ने के बाद ऑटोमैटिक वेरिएंट की शुरुआती कीमत पहले से कम हो गई है।

टेस्टिंग के दौरान भारत में दिखी होंडा जैज़ ईवी, जानें क्या है खास

cardekho.com के मुताबिक, जीप कंपास लॉन्गिट्यूड (ओ) पेट्रोल में बेस वेरिएंट वाला 1.4 लीटर इंजन लगा है, इसकी पावर 163 पीएस और टॉर्क 250 एनएम है। इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है।

लॉन्गिट्यूड (ओ) में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7. इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक एसी कंट्रोल और प्रोजेक्टर हैलोजन हैडलैंप्स जैसे फीचर दिए गए हैं।

इस में रिवर्स पार्किंग कैमरा, एलईडी टेल लैंप्स और लैदर अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर नहीं मिलेंगे, ये सभी फीचर लिमिटेड वेरिएंट में दिए गए हैं। लॉन्गिट्यूड (ओ) वेरिएंट की कीमत लिमिटेड से करीब एक लाख रुपये कम है, ऐसे में कीमत को कम करने के लिए फीचर में कटौती होना लाजमी है। अगर आपको ये फीचर चाहिए तो आप इन्हें बाद में भी फिट करवा सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें