अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देगी Nissan की ये शानदार कार

nissan terra

टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और पज़ेरो स्पोर्ट को टक्कर देने के लिए निसान जल्द ही एक नई एसयूवी लाने वाली है। निसान की इस एसयूवी को टेरा नाम दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इसे सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद में इसे दूसरे एशियाई देशों में भी उतारा जाएगा।

cardekho.com के अनुसार, निसान टेरा को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इसे कंपनी के नए बॉडी-ऑन-फ्रेम प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। यह निसान के पिकअप ट्रक नवारा पर बेस है। कुछ समय पहले तक चर्चाएं थी कि कंपनी इसे पैलडिन नाम से उतारेगी, लेकिन अब कंपनी ने साफ कर दिया है कि यह निसान टेरा नाम से आएगी।

निसान टेरा को भारत में उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर से इसकी टक्कर को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है। अगर निसान इसे लोकली एसेंबल करके भारत में बेचती है तो इसकी कीमत को आक्रामक रखा जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nissan terra launching soon know the features price in india specifications of nissan new suv terra in india