Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोइस किफायती SUV को धड़ल्ले से खरीद रहे हैं लोग, मिल रहा है पूरे 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर

इस किफायती SUV को धड़ल्ले से खरीद रहे हैं लोग, मिल रहा है पूरे 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीAshwani Tiwari
Fri, 15 Oct 2021 08:21 AM
इस किफायती SUV को धड़ल्ले से खरीद रहे हैं लोग, मिल रहा है पूरे 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर

इस खबर को सुनें

त्योहारी सीजन के शुरू होने के साथ ही वाहन निर्माता कंपनियों ने भी अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है। जापानी वाहन निर्माता कंपनी निसान अपनी मशहूर एसयूवी Nissan Kicks की खरीद पर इस महीने भारी छूट दे रही है। इस एसयूवी पर ग्राहक पूरे 1 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स शामिल हैं। ये ऑफ़र केवल 31 अक्टूबर, 2021 तक वैध है। 


बीते सितंबर महीने में Nissan Kicks की बिक्री अचानक से बढ़ी है। जहां दूसरे मॉडलों की बिक्री की रफ्तार धीमी हुई है वहीं इस एसयूवी ने बिक्री में पूरे 540% की ग्रोथ दर्ज की है। कंपनी ने सितंबर महीने में कंपनी ने Nissan Kicks के कुल 371 यूनिट्स की बिक्री की है जो कि पिछले साल के इसी महीने के महज 58 यूनिट्स के मुकाबले पूरे 540% ज्यादा है।


nissan kicks discount offer

ये SUV कुल तीन वेरिएंट्स में आती है। जिनकी कीमत  9.49 लाख रुपये से लेकर 14.14 लाख रुपये के बीच है। 5 सीटों वाली ये एसयूवी दो पेट्रोल इंजन के साथ आती है, इसके एक वेरिएंट में 1.5 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है और दूसरे वेरिएंट में 1.3 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये एसयूवी 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड CVT ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। 


Nissan Kicks में क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, 8 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया गया है। सेफ्टी के तौर पर इसमें इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), 4 एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल भी दिया गया है। 
 

क्या है ऑफर: 


Nissan Kicks के 1.5 लीटर पेट्रोल मॉडल पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है। वहीं 1.3 लीटर वेरिएंट पर 70,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है। 


नोट: यहां पर वाहन के डिस्काउंट के बारे में जो जानकारी दी गई है वो मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है। देश के अलग अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इसमें भिन्नता संभव है। छूट के बारे में अत्यधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डिलरशिप से संपर्क जरूर करें। 
 

epaper

संबंधित खबरें