Hindi NewsAuto NewsNissan Kicks Offers on Massive Discount In January Benefits upto Rs 80000

Nissan Kicks पर मिल रही है भारी छूट, होगी पूरे 80,000 रुपये तक की बचत, जानें ऑफर

नए साल के शुरुआत के साथ ही वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने वाहनों पर डिस्काउंट ऑफर देना शुरु कर दिया है। अब जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan भी अपनी मशहूर एसयूवी Kicks की खरीद पर भारी डिस्काउंट दे...

Nissan Kicks पर मिल रही है भारी छूट, होगी पूरे 80,000 रुपये तक की बचत, जानें ऑफर
Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 17 Jan 2021 09:10 PM
हमें फॉलो करें

नए साल के शुरुआत के साथ ही वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने वाहनों पर डिस्काउंट ऑफर देना शुरु कर दिया है। अब जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan भी अपनी मशहूर एसयूवी Kicks की खरीद पर भारी डिस्काउंट दे रही है। जनवरी महीने में इस एसयूवी की खरीद पर आप पूरे 80,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस एसयूवी के बारे में- 


Nissan Kicks भारतीय बाजार में तीन अलग अलग वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें XL, XV और XV प्रीमियम शामिल हैं। यह एसयूवी 5 सीटर ले आउट के साथ आती है। यानी कि इसमें 5 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। अपने खास लुक और दमदार इंजन क्षमता के चलते यह एसयूवी खासी मशहूर है, हालांकि इस एसयूवी को आशा के अनुरूप सफलता नहीं मिली है। शायद यही कारण है कि कंपनी इस पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। 


यह भी पढें: आ रहा है Maruti Celerio का नया अवतार! मिलेंगे यह खास फीचर्स और कीमत होगी इतनी 

यह एसयूवी केवल पेट्रोल इंजन के साथ आती है, इसमें कंपनी ने दो अलग अलग पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। इसके एक वर्जन में 1.5 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है जो कि 106PS की पावर और 142Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके दूसरे वैरिएंट में कंपनी ने 1.3 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है जो कि 156PS की पावर और 254Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है। 


जहां तक फीचर्स की बात है तो Nissan Kicks में कंपनी ने क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक एयर कंडीशन, 8 इंच का ट्च स्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया है। जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावां इसमें पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, 4 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


क्या है ऑफर: Nissan Kicks की खरीद पर आप पूरे 80,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। बता दें कि, यह ऑफर केवल 31 जनवरी तक के लिए ही वैध्य है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। इस एसयूवी की कीमत 9.49 लाख रुपये से लेकर 14.14 लाख रुपये के बीच है। 

ऐप पर पढ़ें