अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निसान ने दिखाई किक्स एसयूवी की झलक, जानिए भारत में कब तक होगी लॉन्च

निसान ने किक्स एसयूवी के ऑफिशियल स्केच जारी किए हैं। भारत में इसे जनवरी 2019 तक लॉन्च किया जा सकता है। इसका मुकाबला हुुंडई क्रेटा, रेनो कैप्चर और किया एसपी-बेस एसयूवी से होगा। भारत में इसकी कीमत 9.99 लाख रूपए से 13.99 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है।ॉ

Nissan Kicks

cardekho.com के मुताबिक भारत आने वाली निसान किक्स को बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा, इसी प्लेटफार्म पर रेनो डस्टर और कैप्चर भी बनी है। कद-काठी के मामले में यह अमेरिका, ब्राजील, चीन और यूएई में उपलब्ध मॉडल से ज्यादा बड़ी होगी।

Nissan kicks

इसका डिजायन करीब-करीब अंतरराष्ट्रीय मॉडल से मिलता-जुलता होगा। हाल ही में कार के केबिन को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था, यहां भी अंतरराष्ट्रीय मॉडल वाला लेआउट देखने को मिला था।

ऑडी ने शुरू किया ई-ट्रॉन का प्रोडक्शन, जल्द होगी लॉन्च

Nissan Kicks

कयास लगाए जा रहे हैं कि निसान किक्स में रेनो कैप्चर वाले पेट्रोल और डीज़ल आएंगे। कैप्चर के पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन लगा है, जो 106 पीएस की पावर 142 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वेरिएंट में भी 1.5 लीटर इंजन दिया गया है, इसकी पावर 110 पीएस और टॉर्क 240 एनएम है। निसान किक्स को प्रीमियम एसयूवी के तौर पर प्रोटेक्ट किया जा रहा है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पेट्रोल वेरिएंट में एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nissan kicks compact suv looks reveal when is launching