Hindi NewsAuto NewsNew Mahindra XUV300 Facelift Mid Trim Spotted Without ADAS know its all details here

पूरी मार्केट लूटने को तैयार हुई महिंद्रा की ये नई SUV, साफ-साफ कैमरे में हुई कैद; सारी डिटेल्स हो गई लीक

नई महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम एसयूवी एक बार स्पॉट की गई है। यह इस बार साफ-साफ कैमरे में कैद हुई है। महिंद्रा की ये नई SUV पूरी मार्केट लूटने को तैयार हो चुकी है। आइए इसकी डिटेल्स जानते हैं।

पूरी मार्केट लूटने को तैयार हुई महिंद्रा की ये नई SUV, साफ-साफ कैमरे में हुई कैद; सारी डिटेल्स हो गई लीक
Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 09:22 PM
हमें फॉलो करें

नई महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट को एक बार फिर स्पॉट किया गया है। नई महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम टेस्ट म्यूल में मौजूदा मॉडल के समान 16-इंच के अलॉय व्हील हैं। इसकी रूफ पर एक बल्ब की कमी है। महिंद्रा सब 4-मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल करने की कगार पर है। हालांकि, फेसलिफ्टेड XUV300 के साथ पहले भी कई स्पाई शॉट्स सामने आ चुके हैं। लेकिन, पहली बार महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम को ADAS मॉड्यूल के बिना टेस्टिंग करते हुए देखा गया है।

16-इंच के अलॉय व्हील डिजाइन

इस खास टेस्टिंग म्यूल को मौजूदा XUV300 के समान अलॉय व्हील्स के सेट के साथ देखा गया है। दोनों नियमित XUV300 और XUV300 TurboSport मॉडल में 16-इंच के अलॉय व्हील डिजाइन मिलती है। टॉप-स्पेक मॉडल में नए डिजाइन के साथ 17-इंच की बड़ी यूनिट्स होने की उम्मीद है।

एलईडी डीआरएल भी मिलेंगे

महिंद्रा पहले देखे गए टॉप-स्पेक मॉडल के समान ही लाइटिंग पैकेज पेश कर रहा है। हम बड़े पैमाने पर C-साइज के एलईडी डीआरएल के बारे में बात कर रहे हैं। प्रोजेक्टर सेटअप के साथ लंबा स्टैक्ड हेडलाइट है।

कनेक्टेड एलईडी टेल लाइट डिजाइन

हम फॉग लाइट्स को कहीं भी नहीं देख सकते हैं, लेकिन उन्हें हेडलाइट असेंबली में ही एंटीग्रेट किए जाने की संभावना है। रियर में टॉप-स्पेक मॉडल टेस्ट म्यूल्स के समान कनेक्टेड एलईडी टेल लाइट डिजाइन भी है। प्रोफाइल में वर्तमान मॉडल के की तुलना में कोई अंतर नहीं है। 

इंजन पावरट्रेन

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मौजूदा 1.2L 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 1.5L 4-सिलेंडर टर्बो डीजल यूनिट्स के साथ आती है। इसमें पेट्रोल वैरिएंट के साथ दो इंजन ट्यून ऑप्शन हैं। इसमें से एक 110bhp की पावर और 200nm का टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून किया गया है। वहीं, दूसरा 129bhp की पावर और 230nm का टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून किया गया है। 

डीजल इंजन भी मिलेगा

डीजल इंजन अभी भी 115bhp की पावर और 300nm का टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून किया गया है, जो 6MT और 6AMT गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आती है। अफवाहों से पता चलता है कि महिंद्रा 6-स्पीड AMT ऑप्शन की जगह एक नया आइसिन-सोर्स्ड टॉर्क कनवर्टर पेश करेगा। लॉन्च 2024 में होने की संभावना है। XUV300 फेसलिफ्ट में कई फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स भी पेश किए जाने की उम्मीद है।

ऐप पर पढ़ें