फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोजब शोरूम से नीचे लटक गई Mahindra Thar, वीडियो देख लोगों ने बताया- Off Road टेस्ट

जब शोरूम से नीचे लटक गई Mahindra Thar, वीडियो देख लोगों ने बताया- Off Road टेस्ट

नई गाड़ी की डिलीवरी लेते समय हर कोई उत्साहित रहता है, लेकिन कई बार इस उत्साह में हम बड़ी गलती कर बैठते हैं। ऐसी कई वीडियोज अक्सर सामने आती रहती हैं, जब डिलीवरी लेते समय कार का एक्सीडेंट हो जाता है।...

जब शोरूम से नीचे लटक गई Mahindra Thar, वीडियो देख लोगों ने बताया- Off Road टेस्ट
Vishal Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 22 Jan 2022 08:45 PM

इस खबर को सुनें

नई गाड़ी की डिलीवरी लेते समय हर कोई उत्साहित रहता है, लेकिन कई बार इस उत्साह में हम बड़ी गलती कर बैठते हैं। ऐसी कई वीडियोज अक्सर सामने आती रहती हैं, जब डिलीवरी लेते समय कार का एक्सीडेंट हो जाता है। ऐसा ही एक ताजा मामला बेंगलुरु से सामने आया जहां डिलीवरी लेने आए ग्राहक से उनकी महिंद्रा थार (Mahindra Thar) सड़क पर गिरते-गिरते बच गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वायरल तस्वीरों और वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिंद्रा थार शोरूम के बाहर लगे रैलिंग को तोड़कर लटकी हुई है। गाड़ी को ऐसी स्थिति में देख वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। यह शोरूम फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद था। थार का अगला पहिया फ्लोर के नीचे लटका हुआ साफ देखा जा सकता है। साथ ही शोरूम का ग्लास भी टूटा हुआ है। 
इस वीडियो को देख कई लोग चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि कस्टमर थार का ऑफ रोड टेस्ट ले रहे होंगे।

 

यह भी पढ़ें: देश की 5 सबसे सस्ती CNG गाड़ियां, देंगी 31KM तक का माइलेज, कीमत 4.89 लाख से शुरू

वीडियो में दिखाया गया है कि बाद में इस एसयूवी को जेसीबी की मदद से पीछे धकेला गया और यह सुरक्षित शोरूम में पहुंच गई। कहा जा रहा है कि रैलिंग होने के चलते गाड़ी नीचे गिरने से बच पाई। हालांकि टक्कर लगने से रैलिंग का एक हिस्सा टूट चुका है। यह दुर्घटना किस तरह हुई, इस बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। 

 

 यह भी पढ़ें: Tata ने चला बड़ा दांव, अपनी CNG गाड़ी को ऐसे बनाया मारुति-हुंडई से अलग

टियागो और कार्निवल का वीडियो भी हुआ था वायरल
बता दें कि पिछले साल टाटा टियागो भी इसी तरह की एक घटना में पहले फ्लोर से नीचे गिर गई थी। दरअसल, डिलिवरी लेने गए ग्राहक अपनी नई टियागो में बैठकर फीचर्स समझ रहे थे, तभी उनसे अचानक कार चल पड़ी और दुर्घटना हो गई। इससे पहले किआ कार्निवल भी डिलिवरी के समय क्षतिग्रस्त हो गई थी। अक्सर देखा गया है कि लोग पहली बार ऑटोमैटिक गाड़ी चलाते समय कन्फ्यूज हो जाते हैं और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। 

epaper