DA Image
हिंदी न्यूज़ › ऑटो › Jeep Compass के नए टीजर में सोनू सूद आएं नजर, दिया यह खास मैसेज! पढें पूरी रिपोर्ट
ऑटो

Jeep Compass के नए टीजर में सोनू सूद आएं नजर, दिया यह खास मैसेज! पढें पूरी रिपोर्ट

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Ashwani Tiwari
Tue, 29 Dec 2020 06:07 PM
Jeep Compass के नए टीजर में सोनू सूद आएं नजर, दिया यह खास मैसेज! पढें पूरी रिपोर्ट

Jeep भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी Compass के नए फेसलिफ्ट मॉडल को लांच करने जा रही है। हाल ही में इस SUV का एक टीजर जारी किया गया था। अब इसका एक और नया टीजर रिलीज किया गया है और इस बार के टीजर की खास बात ये है कि इसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद को शामिल किया गया है। कंपनी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार नई Jeep Compass फेसलिफ्ट को आगामी 7 जनवरी को पेश किया जाएगा। 


इस टीजर इमेज को कंपनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सोनू सूद के हाथ में एक मैसेज कट आउट भी है। जिस पर अंग्रेजी भाषा में एक वाक्यांश लिखा है। जिसका हिंदी अर्थ है कि, “साधारण लोग हजारों लोगों को घर पहुंचने में मदद नहीं कर सकते हैं, लेजेंड की तरह जीना चाहिएं”। 


यह भी पढें: अभिनेत्री नोरा फतेही ने खरीदी नई BMW 5 Series लग्जरी कार, कीमत है इतनी

कंपनी ने नई Jeep Compass के एक्स्टीरियर से लेकर इंटीरियर तक में कई बदलाव किए हैं, जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं। टीजर में यह एसयूवी डॉर्क ग्रीन कलर में दिख रही है, जो कि इसके स्पोर्टी लुक का अहसास कराती है। बता दें कि, कंपनी ने पहली बार Jeep Compass को भारतीय बाजार में साल 2017 में लॉन्च किया था और यह कंपनी की तरफ से यहां के बाजार में उतारी जाने वाली सबसे किफायती एसयूवी रही है। 


हाल के दिनों में इस एसयूवी की बिक्री में लगातार गिरावट देखने को मिली है। बाजार में नए मॉडलों के आने के बाद इसकी डिमांड काफी कम हो गई है।  यही कारण है कि अब इसे अपडेट करना जरूरी हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार नई फेसलिफ्ट Compass में कंपनी ने रिवाइज्ड स्पोर्ट हेडलैंप के साथ इंटिग्रेटेड LED डे टाइम रनिंग लाइट्स का प्रयोग किया है। इसके फ्रंट में 7 स्लॉट वाला हनीकॉम्ब ग्रिल दिया गया है। कंपनी ने इसके फ्रंट बंपर में भी बदलाव करते हुए इसमें 5 स्पोक एलॉय व्हील का नया सेट दिया है। 


जहां तक इंटीरियर की बात है तो इसमें नए स्टाइल के डैशबोर्ड के साथ 10.1 इंच का फ्लोटिंग ट्चस्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम और 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके अलावां इसमें नए AC वेंट के साथ यू कनेक्ट इंफोटेंमेट सिस्टम भी दिया गया है, जिसे एप्पल कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें इंटीग्रेटेड Amazon Alexa सपोर्ट दिया गया है। 
 

कंपनी इसके इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं कर रही है। यह एसयूवी पहले की ही तरह 1.4 लीटर की क्षमता के टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ बाजार में उतारी जाएगी। इसका पेट्रोल इंजन 163 hp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावां डीजल इंजन 173 hp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है। फिलहाल 7 जनवरी को कंपनी इस SUV को भारत में पेश करेगी, इसके आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए 23 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। 
 

संबंधित खबरें