DA Image
5 अप्रैल, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

नई होंडा सिटी बाजार में आने को तैयार, जानें इसकी खासियत

honda city  photo   cardekho

कार निर्माता कंपनी होंडा भारत में जल्द होंडा सिटी सेडान के न्यू जनरेशन मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। यह कार अंदर और बाहर से नई डिजाइन के साथ आएगी और इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। थाईलैंड में *नई होंडा सिटी से नवंबर 2019 में पर्दा उठाया गया था।

1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन का विकल्प : 2020 होंडा सिटी का डिजाइन तो नया होगा मगर इसके इंजन विकल्पों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। पहले की तरह इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्प ही मिलेंगे। इतना जरूर है कि कंपनी ने इन दोनों इंजन को बीएस6 मानकों के अनुसार उन्नत कर दिया है।

नई क्रेटा वॉयस कमांड जैसे इन 54 दमदार फीचर्स के साथ धूम मचाने को तैयार

नई होंडा सिटी में ऑटो एसी, सनरूफ, ऑटो एलईडी हेडलैंप, पार्किंग कैमरा साथ ही इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वेंटिलेटेड सीट्स जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

स्कोडा की नई ऑक्टाविया आरएस245

नई दिल्ली। स्कोडा इंडिया ने 1 मार्च 2020 से ऑक्टाविया आरएस245 की बुकिंग की घोषणा कर दी है। इच्छुक ग्राहक 1 लाख रुपये में स्कोडा की वेबसाइट से ऑक्टाविया के इस परफॉर्मेंस वर्ज़न की बुकिंग करवा सकेंगे। यह ऑक्टाविया का लिमिटेड एडिशन है और भारत में इसकी केवल 200 यूनिट्स ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

और स्पोर्टी होगी डिजाइन : बात की जाए ऑक्टाविया आरएस245 के डिजाइन की तो इसके फ्रंट में सिग्नेचर बटरफ्लाई ग्रिल और एलईडी डे-टाइम रनिंग लैम्प्स के साथ स्पिल्ट डिजाइन वाले हेडलैम्प्स दिए गए हैं। इसके अंतरराष्ट्रीय मॉडल के विपरीत इसमें 19 इंच की जगह 18 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

महिलाओं पर मेहरबान हुईं कार कंपनियां, दे रहीं कई तरह की छूट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Honda City is ready to enter the market know its specialty