Hindi NewsAuto NewsNew Bajaj CT150X incoming testing in Pune

पुणे में बजाज की नई मोटरसाइकिल टेस्टिंग के दौरान कैद, पल्सर से सस्ती होने की उम्मीद! जानिए फीचर्स

टू-व्हीलर कंपनी बजाज अपने पोर्टफोलियो में नई मोटरसाइकिल जोड़ने की प्लानिंग कर रही है। ये उसके कम्प्यूटर सेगमेंट की मोटरसाइकिल होगी। इस बाइक को टेसिंग के दौरान पुणे में स्पॉट किया गया है।

पुणे में बजाज की नई मोटरसाइकिल टेस्टिंग के दौरान कैद, पल्सर से सस्ती होने की उम्मीद! जानिए फीचर्स
Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 03:31 PM
हमें फॉलो करें

टू-व्हीलर कंपनी बजाज अपने पोर्टफोलियो में नई मोटरसाइकिल जोड़ने की प्लानिंग कर रही है। ये उसके कम्प्यूटर सेगमेंट की मोटरसाइकिल होगी। इस बाइक को टेसिंग के दौरान पुणे में स्पॉट किया गया है। स्पॉट मॉडल की मानें तो इसका डिजाइन मौजूदा बजाज CT125X जैसा नजर आता है। जिससे इसके CT150X होने की संभावना जताई जा रही है। बाइक में गोल हेडलाइट के दोनों तरफ बड़े बल्ब टर्न इंडीकेटर और सबसे ऊपर नंबर प्लेट और सामान्य हैंडलबार दिया गया है। ये लुक्स वाइज काफी अट्रेक्टिव दिख रही है।

बजाज की इस अपकमिंग CT150X में सिंगल-पीस सीट, इंजन क्रैश गार्ड, इंटीग्रेटेड फुट रेस्ट के साथ साड़ी गार्ड और रियर टायर हगर भी मिलेगा। इसमें लेटेस्ट बाइक का व्हील डिजाइन मौजूदा मॉडल से अलग है। इसके फ्रंट डिस्क का आकार और शेप CT125X के समान है। इसके अलावा, कंपनी ने इस मोटरसाइकिल में हैंडलगार्ड और मोटे फुटपेग जैसे अन्य एलिमेंट भी इसे एक मजबूत डिजाइन देते हैं। इसमें ABS के साथ कई कनेक्टविटी फीचर भी मिलने की भी उम्मीद की जा रही है।

बजाज के इस मोटरसाइकिल को 150cc पोर्टफोलियो में शामिल किया जाएगा। इस पोर्टफोलिय में पहले से पल्सर 150 और पल्सर N150 जैसे मॉडल होने आते हैं। माना जा रहा है कि ये मोटरसाइकिल अपने सेगमेंट में रुरल और अर्बन दोनों ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करेगी। इसमें एयर-कूल्ड इंजन मिलने की उम्मीद है।। बता दें कि इस मोटरसाइकिल को अगले साल लॉन्च होने किया जा सकता है। जहां तक इसकी कीमत की बात है बजाज पल्सर 150 से कम होगी। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.04 लाख रुपए है।

ऐप पर पढ़ें