Hindi NewsAuto NewsNew Ather Series 2 electric scooter with transparent body panels in the works

ट्रांसपेरेंट बॉडी के साथ आएगा ये नया स्कूटर, बाहर से अंदर का सब दिखेगा! ओला, बजाज, TVS को मिलेगी फाइट

देश की टॉप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में शामिल एथर एनर्जी अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने पर काम कर रही है। कंपनी एक नई सीरीज को लॉन्च करने का प्लान कर चुकी है। इसे सीरीज 2 का नाम दिया जा रहा है।

ट्रांसपेरेंट बॉडी के साथ आएगा ये नया स्कूटर, बाहर से अंदर का सब दिखेगा! ओला, बजाज, TVS को मिलेगी फाइट
Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 11 Nov 2023 02:30 PM
हमें फॉलो करें

देश की टॉप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में शामिल एथर एनर्जी अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने पर काम कर रही है। कंपनी एक नई सीरीज को लॉन्च करने का प्लान कर चुकी है। इसे सीरीज 2 का नाम दिया जा रहा है। इस सीरीज की खास बात ये है कि इसमें ट्रांसपेरेंट बॉडी पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा। इस पैनल से इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबसूरती काफी बढ़ जाएगी। साथ ही, स्कूटर के अंदर के एलिमेंट को भी देखा जा सकेगा। हालांकि, बॉडी में कितना पार्ट ट्रांसपेरेंट होगा इस बारे में अभी पूरी डिटेल सामने नहीं आई है।

एथर एनर्जी के CEO, तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में पारदर्शी पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा। रिफरेंस के लिए एथर ने पारभासी पैनलों के साथ सीरीज 1 स्कूटर की पेशकश की और इसे कलेक्टर्स एडिटॉन के रूप में लेबल किया गया था।

फिलहाल यह साफ नहीं है कि एथर सीरीज 2 में मौजूदा 450 लाइनअप के समान मोटर, हार्डवेयर, डिजाइन, बैटरी और फीचर्स का उपयोग किया जाएगा या नहीं। एथर की वर्तमान लाइनअप में 450S, 450X (2.9kWh) और 450X (3.7kWh) शामिल हैं। S ट्रिम ब्रांड के पोर्टफोलियो में सबसे किफायती मॉडल है, जबकि 450X (3.7kWh) कंपनी का फ्लैगशिप मॉडल है।

ये माना जा रहा है कि सीरीज 2 के लॉन्च के बाद भी कंपनी 450S की बिक्री जारी रखेगी। क्योंकि इसे हाल ही में लॉन्च किया गया था और यह एथर ग्राहकों के लिए ये एंट्री लेवल वैरिएंट भी है। हालाकि, 450X के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता। एथर 450X सीरीज 1 की बात करें तो इसे चेसिस पर रेड कलर के साथ ट्रांसपेरेंट ब्लैक रंग में रंगा गया था।

ऐप पर पढ़ें