DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Motoroyale भारत में बाइक्स के 5 बड़े ब्रांड्स को एक साथ लाएगी

motoroyale

Motoroyale ने देश में हाईएंड मोटरसाइकिल सेगमेंट की बिक्री बढ़ाने के लिए नई रणनीति बनाई है। काइनेटिक ग्रुप की मोटर साइकिल डिवीजन Motoroyale अब पांच मोटरसाइकिल ब्रांड्स को एक छत के नीचे लाने की तैयारी पूरी कर ली है। यह पांच बाइक्स Hyosung, FB Mondial, SWM, Norton और MV Agusta की है।

FB Mondial ने भारत में अपनी HPS 300 से एंट्री की है। वहीं, SWM ने Superdual T से भारतीय बाजार में कदम रखा है। जबकि, Hyosung Aquila Pro 650 और GT250R से देश में वापसी की है। वहीं MV Augusta ने अपनी Brutale 800 RR को 18.99 लाख रुपये में भारत में लॉन्च किया है। वहीं, Norton अपनी Commando Sport MK II और Dominator को 20.99 और 23.70 लाख रुपये में लॉन्च कर चुकी है।

Jawa motorcycle भारत में जल्द करेगी कमबैक, महिंद्रा मोटर्स ने उठाया नए इंजन से पर्दा 

मौजूदा समय में Kinetic के अहमदाबाद प्लान्ट में Norton की CKD असेंबलिंग का काम जारी है। Kinetic के अहमदाबाद प्लान्ट में दूसरे ब्रांड्स की सभी मोटरसाइकिल्स को भी असेंबल किया जाता है।

Motoroyale पहले फेज में 6 आउटलेट्स पर काम कर रही है। इनमें दिल्ली, थाणे, हैदराबाद, चेन्नई, बेंग्लुरु और कोच्ची शामिल हैं। दूसरे फेज में अगले साल तक 12 नए शोरूम शामिल किए जा सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Motoroyale will bring 5 big brands of bikes together in India