Hindi NewsAuto Newsmore than 200 indian-american tesla car owners played jai shri ram in washington video now going viral

टेस्ला कारों ने बाजाया राम-नाम का डंका, वॉशिंगटन में भी गूंजा ‘जय श्री राम’; अब वीडियो मचा रहा तहलका

भारत के अलावा विदेशों में रहने वाले भारतीय मूल के नागरिक भी आगामी 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में होने वाले भगवान श्री राम के प्राण–प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टेस्ला कारों ने बाजाया राम-नाम का डंका, वॉशिंगटन में भी गूंजा ‘जय श्री राम’; अब वीडियो मचा रहा तहलका
Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 Jan 2024 02:04 PM
हमें फॉलो करें

भारत के प्रत्येक नागरिक को आगामी 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में होने वाले भगवान श्री राम की प्राण–प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इस दिन भगवान राम अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में विराजमान होंगे। इसके लिए 16 जनवरी से प्राण–प्रतिष्ठा के तहत कई कार्यक्रम और पूजा की शुरुआत हो गई है। ऐसे में भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में बसे भारतीय भी बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी शहर के मैरीलैंड में देखा गया जब 200 से अधिक भारतीय–अमेरिकी टेस्ला कार के मालिकों ने 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित होने वाले राम मंदिर प्राण–प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में एक शानदार संगीत कार्यक्रम आयोजित किया।

 

अब वीडियो हो रहा है वायरल
बता दें कि राम मंदिर प्राण–प्रतिष्ठा को लेकर भारतीय मूल के 200 से अधिक अमेरिकी टेस्ला कार मालिकों ने मैरीलैंड के एक उपनगर में शानदार संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया। इस संगीत कार्यक्रम के वीडियो में साफतौर पर टेस्ला की सैकड़ो कारों को लाइन में देखा जा सकता है। इस वीडियो में फिल्म आदिपुरुष का गाना ‘जय श्री राम’ बज रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जय श्री राम राजाराम’ की धुन सुनाई दे रही है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर ट्वीट किया जिसके बाद यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी भी होंगे कार्यक्रम में शामिल
इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट में देव नाम के एक यूजर्स कह रहे हैं कि, “ये कौन सी देशभक्ति है… आ जाओ इंडिया…राम राज्य में…।” इसी तरह से लोग अपनी–अपनी भावनाएं ट्वीट के माध्यम से जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि रामलाल की प्राण–प्रतिष्ठा को लेकर भव्य तैयारियां चल रही हैं। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस समारोह में हिस्सा लेने अयोध्या जाएंगे। इसके अलावा, देशभर के गणमान्य अतिथियों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्योता भेजा जा रहा है। 

ऐप पर पढ़ें