फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोकंपनी ने इस कार में लैपटॉप जितनी टचस्क्रीन लगा दी, इंटीरियर भी इतना लग्जरी बना दिया

कंपनी ने इस कार में लैपटॉप जितनी टचस्क्रीन लगा दी, इंटीरियर भी इतना लग्जरी बना दिया

ब्रिटिश ऑटोमेकर MG भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर SUV हेक्टर का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस SUV के इंटीरियर से जुड़ा एक टीजर जारी किया है। इस कार के इंटीरियर में कोई चेंजेस किए गए हैं।

कंपनी ने इस कार में लैपटॉप जितनी टचस्क्रीन लगा दी, इंटीरियर भी इतना लग्जरी बना दिया
Narendra Jijhontiyaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Sep 2022 02:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटिश ऑटोमेकर MG भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर SUV हेक्टर का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस SUV के इंटीरियर से जुड़ा एक टीजर जारी किया है। इस कार के इंटीरियर में कोई चेंजेस किए गए हैं। सबसे बड़ा बदलाव डैशबोर्ड पर फिक्स इन्फोटेनमेंट स्क्रीन में किया गया है। इस 2022 फेसलिफ्ट मॉडल में 14-इंच स्क्रीन वाला टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा। यानी ये डिस्प्ले किसी लैपटॉप की स्क्रीन जितना बड़ा होगा। इस स्क्रीन से लोगों का एंटरटेनमेंट कई गुना बढ़ जाएगा। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने फ्लैगशिप SUV ग्लॉस्टर को एकदम नए अवतार में लॉन्च किया है।

MG 2022 हेक्टर फेसलिफ्ट का इंटीरियर

>> कंपनी ने 2022 हेक्टर फेसलिफ्ट का जो टीजर जारी किया है उससे ये साफ होता है कि नई हेक्टर का केबिन पहले के मुकाबले बदल गया है। इसमें एक नई इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी गई है। इसमें 14 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा, जो अपने सेगमेंट सबसे बड़ा है। यह MG की नेक्स्ट-जेन i-SMART टेक्नोलॉजी, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले को भी सपोर्ट करता है।

स्टॉक खाली करने के चक्कर में कंपनी इस कार पर दे रही इतना बड़ा डिस्काउंट, देखें पूरा ऑफर

>> नई हेक्टर में ड्राइवर के लिए 7-इंच का इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले मिलता है। केबिन में डुअल टोन इंटीरियर देखने को मिल रहा है। इसमें ब्रश मेटल फिनिश के साथ ओक व्हाइट और ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है। अपहोल्स्ट्री में लेदर कवरिंग है। कार का फ्रंट फेस और ग्रिल में भी बदलाव किया गया है। ग्रिल अब और ज्यादा स्पोर्टी हो गई है। दोनों तरफ LED हेडलाइट्स छोटी और पतली दिखाई देती हैं।

अगले महीने लॉन्च होगी ये इलेक्ट्रिक कार: सिंगल चार्ज पर दिल्ली से लाहौर पहुंच जाएंगे, फिर भी बैटरी नहीं होगी खत्म

ऐसा होगा नई हेक्टर का इंजन
नई फेसलिफ्ट SUV में 168bhp वाला 2.0-लीटर डीजल इंजन और 141bhp बीएचपी वाला 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिल सकता है। एमजी मोटर नई जेनरेशन हेक्टर एसयूवी में 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड यूनिट भी बरकरार रख सकती है। इस एसयूवी का सीधा मुकाबला हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस के अलावा टोयोटा अर्बन क्रूजर हायराइडर और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा से रहेगा। MG हेक्टर भारतीय बाजार में 2019 में लॉन्च की गई थी। यह भारत की पहली कार थी जिसमें Gaana, Accuweather सहित कई इनबिल्ट ऐप मिलते हैं।