Hindi NewsAuto NewsMG Gloster Black Storm Teased Red accents Inside and Out know its all details here

सफारी और फॉर्च्यूनर की छुट्टी करने आ रही इस कंपनी की पावरफुल ब्लैक SUV, 7 लोग आराम से बैठ जाएंगे; फीचर्स की तो भरमार

MG की एक कमाल की SUV बहुत जल्द नए अवतार में भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। यह टोयोटा की फॉर्च्यूनर को टक्कर देगी। यह अब ब्लैक कलर में लोगों को अपना दीवाना बनाएगी। आइए इसकी खासियत जानते हैं।

सफारी और फॉर्च्यूनर की छुट्टी करने आ रही इस कंपनी की पावरफुल ब्लैक SUV, 7 लोग आराम से बैठ जाएंगे; फीचर्स की तो भरमार
Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 May 2023 10:27 AM
हमें फॉलो करें

अमेरिका की कार निर्माता कंपनी एमजी (MG) के SUVs की डिमांड भारतीय बाजार में तेजी से बढ़ रही है। एमजी की एस्टर, हेक्टर और एमजी ग्लॉस्टर को लोग काफी पसंद करते हैं। कंपनी बहुत जल्द अपनी दमदार 7 और 6 सीटर एसयूवी एमजी ग्लॉस्टर का ब्लैक स्टॉर्म एडिशन लॉन्च करने वाली है। बता दें कि यह एसयूवी भारतीय बाजार में मौजूद टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देती है। इस नए मॉडल में सिंगल टर्बो या ट्विन-टर्बो ऑप्शन के साथ 2.0 लीटर डीजल इंजन मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- स्कॉर्पियो के अलावा महिंद्रा की इन 2 SUVs पर टूटे ग्राहक, खरीदने के लिए लगी लाखों लोगों की लाइन; 2.5 लाख ऑर्डर अभी भी पेंडिंग

टोयोटा की फॉर्च्यूनर से टक्कर

भारत की सबसे सस्ती ईवी को लॉन्च करने के बाद एमजी अपने प्रमुख वाहन ग्लॉस्टर में कुछ बदलाव करने के लिए तैयार है। MG Gloster एक 7 सीटर SUV है, जो कीमत के मामले में Jeep Meridian, Skoda Kodiaq और Volkswagen Tiguan के साथ Toyota Fortuner और Isuzu MU-X (पाउंड टू पाउंड) को टक्कर देती है। फिलहाल, इस सेगमेंट में टोयोटा की Fortuner सब पर हावी है।

सोशल मीडिया पर टीजर जारी

बिक्री को बढ़ावा देने के लिए एमजी ग्लॉस्टर के साथ एक खास वैरिएंट लॉन्च करने के लिए तैयार है। MG ने इसे सोशल मीडिया पर टीज किया है। यह पूरी तरह से ब्लैक कलर में कवर नजर आती है। यह खास वैरिएंट मौजूदा डीप गोल्डन, मेटल ब्लैक, मेटल ऐश और वार्म व्हाइट के साथ बिकेगी।

एमजी ग्लॉस्टर ब्लैक स्टॉर्म स्पेशल एडिशन

आप सोच रहे होंगे MG के पास पहले से मेटल ब्लैक है। ब्लैक स्टॉर्म की क्या आवश्यकता है? तो आपको बता दें कि मेटल ब्लैक शेड सिर्फ एक कलर है, जहां बाकी क्रोम बिट्स अभी भी हैं। ब्लैक स्टॉर्म एडिशन में MG ORVM, फ्रंट और रियर बंपर, हेडलाइट्स, साइड डोर क्लैडिंग और अन्य जगहों पर रेड हाइलाइट्स दे रही है।

स्पोर्टी इंटीरियर

ब्लैक आउट वैरिेएंट का इंटीरियर काफी स्पोर्टी लगता है। रेड एंबियंट लाइटिंग के साथ रेड इंटीरियर हाइलाइट्स और रेड बैकलाइट इल्यूमिनेशन डोप दिखता है। टीजर में ग्लॉस्टर को ब्लैक स्टॉर्म बैजिंग मिली है, जो दोनों तरफ फ्रंट फेंडर्स को सजाएगी। एमजी ग्लॉस्टर ब्लैक स्टॉर्म एडिशन को जून के महीने में लॉन्च करेगी।

ऐप पर पढ़ें