DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोलोग हाथों हाथ ले रहे हैं ये SUV, बुकिंग शुरू होते ही मिनटों में हो गई सोल्ड-आउट

लोग हाथों हाथ ले रहे हैं ये SUV, बुकिंग शुरू होते ही मिनटों में हो गई सोल्ड-आउट

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीAshwani Tiwari
Thu, 21 Oct 2021 08:20 PM
लोग हाथों हाथ ले रहे हैं ये SUV, बुकिंग शुरू होते ही मिनटों में हो गई सोल्ड-आउट

देश में वाहन खरीदारों के बीच स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल्स (SUV) वाहनों का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। ख़ासकर एडवांस फीचर्स औरइंटरनेट कनेक्टिविटी से लैस मॉडलों का क्रेज लोगों के बीच कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। बीते दिनों मोरिस गैराजेज (MG Motor) ने इंडियन मार्केट में अपनी नई मिड-साइज एसयूवी MG Astor को लॉन्च किया था, और आज बुकिंग शुरू होने के महज कुछ मिनटों में ही ये एसयूवी इस साल के लिए सोल्ड-आउट हो चुकी है।


बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस एसयूवी को कंपनी ने महज 9.78 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है, जो कि अधिकतम टॉप मॉडल के लिए 16.78 लाख रुपये तक जाता है। कंपनी का लक्ष्य है कि इस साल के अंत तक 5,000 यूनिट्स की डिलीवरी की जाए और बुकिंग शुरू होने के कुछ मिनटों में ही इस एसयूवी के 5,000 यूनिट्स की बुकिंग दर्ज कर ली गई।


mg astor booking

फिलहाल कंपनी ने इस एसयूवी को इंट्रोडक्ट्री प्राइस के साथ बाजार में उतारा है, इसलिए ये साफ है कि जल्द ही इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है। इच्छुक ग्राहक इस एसयूवी को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं। MG Astor को कुल चार वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें स्टाइ, सुपर, स्मार्ट और शार्प शामिल हैं। 


ये एसयूवी दो पेट्रोल इंजन के साथ आती है। एक में 1.5 लीटर की क्षमता का VTi-Tech पेट्रोल इंजन दिया गया है, जबकि दूसरे में 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है। इसके लॉन्च के समय ही कंपनी ने कहा था कि, ADAS सिस्टम को विकल्प के तौर पर शॉर्प सीवीटी और टर्बो AT वेरिएंट में दिया जाएगा। 


mg astor booking

MG Astor कई स्मार्ट और प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है जैसे - LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, 17-इंच के अलॉय व्हील्स, हीटेड ORVMs, LED टेललैंप्स और क्रोम एक्सेंटेड ड्यूल एग्जॉस्ट डिज़ाइन। वहीं एसयूवी के अंदर, MG Astor को 3 इंटीरियर थीम विकल्प मिलते हैं - Tuxedo Black, Iconic Ivory और Sangria Red। 


इसमें ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.1-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 7-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पावर-एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, एयर-प्यूरिफायर, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक जैसी सुविधाएँ भी दी गई हैं। इसके अलावा सनरूफ, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिस्टम (AI) दिया गया है जो कि 35 हिंग्लिश वॉयस कमांड को सपोर्ट करता है। ये एसयूवी कुल पांच रंगों के साथ आती है जिसमें स्पाइस्ड ऑरेंज, ऑरोरा सिल्वर, ग्लेज रेड, कैंडी व्हाइट और स्टैरी ब्लैक शामिल है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें