फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोMercedes Benz C Class भारत में 1 मई को होगी लॉन्च, कंपनी ने बुकिंग शुरू की

Mercedes Benz C Class भारत में 1 मई को होगी लॉन्च, कंपनी ने बुकिंग शुरू की

जर्मन लग्जरी कार कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने भारत में अपनी सेडान सी-क्लास के नए वर्जन के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। यह स्पेशल बुकिंग विंडो अभी केवल मर्सिडीज-बेंज के मौजूदा ग्राहकों के लिए 13-30 अप्रैल तक खु

Mercedes Benz C Class भारत में 1 मई को होगी लॉन्च, कंपनी ने बुकिंग शुरू की
Tejeshwarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 06:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जर्मन लग्जरी कार कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने भारत में अपनी सेडान सी-क्लास के नए वर्जन के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। यह स्पेशल बुकिंग विंडो अभी केवल मर्सिडीज-बेंज के मौजूदा ग्राहकों के लिए 13-30 अप्रैल तक खुली है। इसके बाद अन्य संभावित खरीदारों के लिए बुकिंग 1 मई से शुरू होगी। कंपनी ने कहा कि नई सी-क्लास 10 मई को लॉन्च की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- लॉन्च से पहले ही 2022 Ertiga की डिटेल हुई लीक, मिलेगी शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स

यह भी पढ़ें- कल लॉन्च होगी ये नई गाड़ी, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स, देखें कीमत और माइलेज की डिटेल्स

नए सी-क्लास के लिए बुकिंग कीमत 50,000 रुपये है, जिसमें पहले C200 और C300d वेरिएंट के लिए बुकिंग शुरू होगी, इसके बाद C220d वेरिएंट के लिए बुकिंग होगी। मर्सिडीज-बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा कि हमारे लिए आने वाली एक बड़ी कार नई सी-क्लास है, जिसे हम 10 मई को लॉन्च करेंगे और आज हम बुकिंग शुरू करते हैं। बहुत सारे ग्राहक वास्तव में इस नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- होंडा सिटी, सियाज, स्लाविया को टक्कर देने आ रहीं Volkswagen Virtus, जानें कब होगी लॉन्च

मार्टिन श्वेंक ने कहा कि सी-क्लास न केवल भारत में बल्कि ग्लोबल लेवल पर मर्सिडीज-बेंज के लिए एक महत्वपूर्ण मॉडल है, जिसकी अबतक 10 मिलियन से अधिक यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। उन्होंने कहा, "भारत में हमने इस मॉडल की लगभग 37,000 कारें बेची हैं, जो हमारे लिए एक बड़ी संख्या है।

यह भी पढ़ें- पॉपुलर Hyundai Creta और i20 कितनी सेफ? नई कैश टेस्ट रेटिंग जारी हुई

यह भी पढ़ें- जल्द लॉन्च होगी ये 2 गाड़ियां, मिलेगी जबरदस्त माइलेज, देखें डिटेल्स

उन्होंने कहा, कंपनी ने 2001 से मॉडल की स्थानीय असेंबली शुरू की थी। श्वेंक ने कहा कि कंपनी के सभी प्रोडेक्ट की अच्छी डिमांड है, और नई सी-क्लास बहुत सारे ग्राहकों को आकर्षित करेगी। यह नए डिजाइन, आराम और टेक्नोलॉजी के साथ आएगी। 

epaper