DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Mercedes Benz GLE: कंपनी ने पेश किए नए वर्जन के स्केच

Mercedes benz Gle

मर्सिडीज-बेंज ने अपनी एसयूवी जीएलई के नए वर्जन के केबिन के स्केच जारी किए हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे साल के आखिर तक पेश किया जाएगा। भारत में यह 2019 में लॉन्च हो सकती है। इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स5, वोल्वो एक्ससी90, ऑडी क्यू7, पोर्श माकन, लैंड रोवर डिस्कवरी, जीप ग्रैंड चेरोकी और जगुआर एफ-पेस से होगा।

mercedes GLE sketch

कंपनी द्वारा जारी स्केच में कार के डैशबोर्ड और केबिन के आगे वाले हिस्से को दिखाया गया है। इस में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेंमेंट सिस्टम के लिए दो स्क्रीन दी गई है।

mercedes GLE dashboard sketch

स्केच में कंपनी ने सेंट्रल ट्यूनल और गोल स्टीयरिंग व्हील की भी झलक दिखाई है। स्टीयरिंग व्हील पर टच-सेंसिटिव कंट्रोल्स दिए गए हैं, जिस से इंफोटेंमेंट सिस्टम को कंट्रोल किया जा सकता है। यही लेआउट मर्सिडीज़ की दूसरी नई कारों में भी देखा जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नई जीएलई में एमबीयूएक्स इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जा सकता है।

Mercedes GLE Enfotainment system

इंजन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में ई-क्लास वाले इंजन दिए जा सकते हैं। भारत में उपलब्ध ई-क्लास की बात करें तो इसे में दो पेट्रोल और एक डीज़ल इंजन का विकल्प रखा गया है। पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर के दो इंजन दिए गए हैं, जबकि डीज़ल वेरिएंट में 3.0 लीटर का वी6 इंजन लगा है। सभी इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mercedes Benz GLE Sketch of the new version introduced by the company