Hindi NewsAuto Newsmaserati quattroporte gts launched at rs 27 crore

2.7 करोड़ रूपए में लॉन्च हुई मासेराती क्वाट्रापोर्ट जीटीएस

लग्ज़री कारें बनाने के लिए मशहूर इटैलियन कंपनी मासेराती ने भारत में क्वाट्रापोर्ट जीटीएस को लॉन्च किया है। यह दो वेरिएंट ग्रांलूस्सो और ग्रांस्पोर्ट में उपलब्ध है। इसकी कीमत 2.70 करोड़ रूपए...

2.7 करोड़ रूपए में लॉन्च हुई मासेराती क्वाट्रापोर्ट जीटीएस
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 14 Dec 2017 01:31 PM
हमें फॉलो करें

लग्ज़री कारें बनाने के लिए मशहूर इटैलियन कंपनी मासेराती ने भारत में क्वाट्रापोर्ट जीटीएस को लॉन्च किया है। यह दो वेरिएंट ग्रांलूस्सो और ग्रांस्पोर्ट में उपलब्ध है। इसकी कीमत 2.70 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। इसका मुकाबला एस्टन मार्टन रैपिड, पोर्श पैनामेरा और बेंटले फ्लाइंग स्पर से होगा। मासेराती क्वाट्रापोर्ट जीटीएस में 3.8 लीटर का वी8 ट्विन-टर्बो इंजन दिया गया है, जो 537 पीएस की पावर और 710 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 8-स्पीड जेडएफ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसकी टॉप स्पीड 310 किलोमीटर प्रति घंटा है। 0 से 100 की रफ्तार पाने में इसे 4.7 सेकंड का समय लगता है। इसके माइलेज का दावा 10 किमी प्रति लीटर है।

cardekho.com के अनुसार क्वाट्रापोर्ट जीटीएस में 8.4 इंच मासेराती टच कंट्रोल प्लस यूनिट स्टैंडर्ड रखी गई है, इसे मल्टी टचस्क्रीन, रोटरी कंट्रोल और वॉइस कमांड से ऑपरेट किया जा सकता है। यह सिस्टम एपल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो और वाई-फाई कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इस में दो ऑडियो सिस्टम का विकल्प रखा गया है। इन में पहला है 900 वॉट का 10-स्पीकर्स वाला हारमन कार्डन प्रीमियम साउंड सिस्टम और दूसरा है 1280 वॉट का 15-स्पीकर्स वाला बॉवर एंड विल्किन सराउंड साउंड सिस्टम। सुरक्षा के लिए इस में छह एयरबैग, एक्टिव हैडरेस्ट, स्टेबिलिटी प्रोग्राम और अडेप्टिव फुल-एलईडी हैडलाइटें दी गई हैं।

ऐप पर पढ़ें