DA Image
4 मार्च, 2021|5:43|IST

अगली स्टोरी

आसान किस्तों पर घर लाएं Maruti WagonR और S-Cross जैसी कारें! नहीं देनी होगी डाउन पेमेंट, जानें कंपनी की स्कीम

maruti wagonr

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपने ग्राहकों के लिए शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी अपने लोकप्रिय हैचबैक कार WagonR, Ignis और एसयूवी S-Cross को नए सब्सक्रिप्शन ऑफर में शामिल किया है। अब आप इन कारों को हर महीने की आसान किस्तें देकर घर ला सकते हैं, इसके लिए आपको डाउन पेमेंट देने की भी कोई जरूरत नहीं है। तो आइये जानते हैं क्या है कंपनी की स्कीम - 


कंपनी की यह सब्सक्रिप्शन स्कीम फिलहाल केवल 8 शहरों के लिए है, जिसमें दिल्ली एनसीआर, बैंग्लुरू, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, चेन्नई और अमदाबाद शामिल हैं। अब यह स्कीम और भी किफायती हो गई है। इससे पहले कंपनी ने यह स्कीम Swift, Dzire और Vitara Brezza जैसी गाड़ियों के लिए शुरू की थी, लेकिन अब इसमें इन तीन कारों को भी शामिल कर लिया गया है। 


यह भी पढें: Hyundai इस साल लॉन्च करेगी नई इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 500Km! महज 18 मिनट में होगी चार्ज

क्या है कंपनी की स्कीम: यदि आप नई Maruti WagonR को इस सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत खरीदते हैं तो आपको हर महीने महज 12,722 रुपये किस्त देनी होगी। यह किस्त वैगनआर के बेस Lxi वैरिएंट के लिए है। वहीं Ignis के सिग्मा मॉडल के लिए आपको 13,772 रुपये प्रति महीने देने होंगे। यह प्लान कुल 48 महीनों के लिए होगी। इन गाड़ियों पर व्हाइट नंबर प्लेट दिया जाएगा और यह ग्राहक के नाम पर ही रजिस्टर होंगी। 


समझें पूरा प्लान: मौजूदा समय में WagonR Lxi की एक्सशोरूम कीमत 4,45,500 रुपये है, वहीं दिल्ली में इस कार की ऑनरोड कीमत 4.90 लाख रुपये है। यदि आप 12,722 रुपये प्रति महीने देते हैं तो 48 महीनों में कुल अमाउंट 6,10,656 रुपये होगा। यानीं कि 48 महीनों तक किस्त देने के बाद आपको कार की ऑनरोड कीमत के मुकाबले तकरीबन 4.90 लाख रुपये ज्यादा देना होगा। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इसके लिए आपको कोई डाउन पेमेंट या बड़ी रकम खर्च करने की भी जरूरत नहीं है। 


क्या है फायदा: जैसा कि हमने आपको बताया कि, इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए आपको किसी भी तरह का डाउन पेमेंट देने की कोई जरूरत नहीं है। इसके अलावां कंपनी कार का इंश्योरेंस, मेंटेनेंस, रोड साइड एसिस्ट जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध करवाएगी। आप जो भी मासिक किस्त देंगे उसमें कार की इंश्योरेंस से लेकर रोड साइड एसिस्ट तक सबकुछ शामिल होगा। इसके अलावां ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए 24, 36 और 48 महीने में से किसी एक का चुनाव कर सकते हैं। 


सब्सक्रिप्शन प्लान के पूरा होने के बाद ग्राहक इसे एक्सटेंड भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं ग्राहक अपने पसंद के अनुसार अपने व्हीकल को भी अपग्रेड भी कर सकते हैं या फिर कार को मार्केट प्राइस के अनुसार खरीद भी सकते हैं। इस स्कीम के बारे में अधिक जानकारी के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप से जरूर संपर्क करें। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Maruti Suzuki WagonR Ignis or S Cross offers on just Rs 12722 per month Know Subscription Plan